बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध रही है. 6 साल तक रणवीर सिंह को डेट करने के बाद दोनों आखिर एक होने जा रहे है. फिल्म रामलीला से शुरु हुई इनकी लवस्टोरी में एक नया मोड़ आने जा रहा है.

रणवीर सिंह के साथ अपने अफेयर के अलावा दीपिका पादुकोण का करियर भी ऊंचाई छू रहा हैं जिसमें सबसे ज्यादा उनके हॉट डांस ने वाहवाही लूटी है. गुजराती डांस से लेकर इंडियन क्लासिकल और कैबरे में अपनी सेक्सी परफॉर्मेंस से दीपिका पादुकोण दिल जीतने में कामयाब रही है. 

1) धूम ताना- ओम शांति ओम (2007)
शाहरुख खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम में दीपिका पादुकोण को धूम ताना गाने में अपनी डांसिग स्किल्स दिखाने का मौका मिला. 1980 के दशक में सेट, धूम ताना गाने में शास्त्रीय से लेकर कैबरेट डांस फॉर्म्स शामिल थे जिसमें से एक ठुमको के साथ दीपिका पादुकोण का डांस फैंस को दीवाना बना गया.

2) नगाड़ा संग ढोल – गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013)
हिंदी सिनेमा का सबसे फेमस गरबा गानों में से एक, राम-लीला के ‘नगाड़ा संग ढोल’ में दीपिका पादुकोण ने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया. दीपिका पादुकोण ने गाने में भारी भरकम लहंगा पहने अपने डांस को परफेक्ट बनाने के लिए गुजरात से पेशेवर गरबा डांसर से कड़ी ट्रेनिंग ली थी.

3) लवली- हैप्पी न्यू इयर (2014)
लवली एक शानदार आइटम गाना था, जिसमें दीपिका पादुकोण ने अपनी मोहक अदाओं और हॉट डांस का जलवा बिखेरा. सेक्सी डांस के साथ ठुमकों की बरसात और हिप मूवमेंट से भरे इस गाने में दीपिका पादुकोण की सेक्सी टांगों पर उनके फैंस भी दीवाने हुए. दीपिका पादुकोण ने अपने डांस के साथ लवली गाने को यादगार बना दिया.

4) दीवानी मस्तानी – बाजीराव मस्तानी (2015)

ग्रैंड सुनहरे सेट के बीच सुनहरे लहंगे चोली में सजी दीपिका पादुकोण अपने खूबसूरत डांस के साथ गाने की धुन पर घुमता लहंगा गाने और डांस में दीपिका पादुकोण की खूबसूरती को और बढ़ा रहा था. दीवानी मस्तानी गाने ने वाकई रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण का मस्ताना बना दिया था.

5) घुमर- पद्मावत (2018)
पद्मावत में दीपिका पादुकोण के पारंपरिक घुमर डांस को देख रणवीर सिंह के साथ उनके फैंस का दिल भी फिसल गया. घुमर विशेषज्ञ ज्योति डी तोमा की मदद के साथ दीपिका पादुकोण ने भारी लहंगे में भी घुमर डांस के साथ न्याय कर फैंस को अपना दीवाना बनाने में कामयाब रही.

6) पिंगा – बाजीराव मस्तानी (2015)

 दीवानी मस्तानी गाने में अपने सुनहरे हुस्न का जादू चलाने के बाद दीपिका पादुकोण ने पिंगा गाने पर प्रियंका चोपड़ा के साथ डांस कर संजय लीला भंसाली को इंप्रैस कर दिखाया. पिंगा गाने के स्टेप्स इतने आसान नहीं थे, लेकिन दीपिका पादुकोण ने लुगड़े और बालों में गजरा लगाए, नाक में नथ पहन पिंगा गाने पर प्रियंका चोपड़ा को कड़ी टक्ककर दी.

7) इश्क्याउं-धिशक्याउं– गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013)

रणवीर सिंह के साथ फिल्म रामलीला में दीपिका पादुकोण का मस्तमौला डांस नजर आया. बंदूक की नोक पर रणवीर सिंह के साथ डांस करती दीपिका पादुकोण के फैंस शायद ही उन्हें इस अंदाज में पहली बार देख रहे होंगे. अपनी सेक्सी कमर और रणवीर सिंह के साथ हॉट केमेस्ट्री ने दीपिका पादुकोण के इस गानो को फिल्म के साथ सुपरहिट बना दिया.

8) मैं शराबी- कॉकटेल (2012)

सैफ अली खान के साथ फिल्म कॉकटेल में दीपिका पादुकोण उर्फ वेरोनिका की अल्हड़ जवानी और बिंदास नेचर को देख फैंस भी दीपिका पादुकोण के इस लुक के कायल हो गए थे. मैं शराबी गाने पर दीपिका पादुकोण के बिंदास डांस ने फिल्म को तो सुपरहिट कराया ही. साथ ही गाना साल का सबसे हिट गाना भी बना.

9) दम मारो दम- दम मारो दम (2011)

2011 में आई फिल्म दम मारो दम फिल्म के टाइटल ट्रैक पर दीपिका पादुकोण का आइटम डांस नंबर दम मारो दम पर हॉट डांस देख वाकई फैंस  का दम निकल गया. अपनी कातिल अदाओं और सेक्सी डांस मूव्स से दीपिका पादुकोण के चाहने वालों की लिस्ट में भी इजाफा हो गया.

10) एक दिल एक जान- पद्मावत (2018)

फिल्म पद्मावत में भले ही रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण का एक भी सीन और गान न हो, लेकिन शाहिद कपूर के साथ गाने एक दिल एक जान में उनकी सादगी और केमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीता. साथ ही गाने को भी हिट बनाया. दीपिका पादुकोण का रानी पद्मावती लुक भी फिल्म में खूब चर्चा में रहा.

Ranveer Singh-Deepika Padukone DeepVeer Wedding: शादी से पहले दीपिका पादुकोण ने काट दी रणवीर सिंह की मूंछें, वीडियो वायरल

Ranveer Singh-Deepika Padukone Married Life Tarot Card Prediction: टैरो कार्ड के मुताबिक शादी के बाद ऐसी रहेगी दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादीशुदा जिंदगी


Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App