July 17, 2024
  • होम
  • Fathers day 2024: 'गुल्लक' से लेकर 'मेरी फैमिली' तक ये वेब सीरीज बच्चों और उनके पिता के खूबसूरत रिश्ते को बताती हैं

Fathers day 2024: 'गुल्लक' से लेकर 'मेरी फैमिली' तक ये वेब सीरीज बच्चों और उनके पिता के खूबसूरत रिश्ते को बताती हैं

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 15, 2024, 1:21 pm IST

नई दिल्ली: इस साल 16 जून को फादर्स डे मनाया जाएगा. इस खास मौके पर आप भी अपने पिता को स्पेशल फील कराने के लिए उनके साथ यह वेब सीरीज देख सकते हैं।

प्रत्येक वर्ष जून के तीसरे संडे को फादर्स डे मनाया जाता है। इस बार यह 16 जून को मनाया जाएगा. अब बच्चे का पिता के साथ एक खूबसूरत रिश्ता बन गया है। एक मां की तरह वह अपने बच्चों की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वह अपने बच्चे की खुशी के लिए सब कुछ करते हैं। अब अगर आप अपने पिता को उनके समर्पण और प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं तो इस फादर्स डे पर उनके साथ कुछ सीरीज का आनंद लीजिए.

पिता पर आधारित कुछ सीरीज

होस्टेस सीरीज़ में दिखाया गया है कि कैसे एक पिता कठिन परिस्थिति में भी अपने बच्चे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है। ये मेरी फ़ैमिली भी एक पारिवारिक वेब सीरीज़ है। इसकी कहानी 1990 के दशक के एक मध्यम वर्गीय परिवार पर आधारित है, जहां पिता दोहरी भूमिका निभाते हैं। जमनापार सीरीज़ की कहानी दिल्ली के एक छोटे से इलाके जमनापार की है। जहां एक मध्यम वर्गीय पिता कठिनाइयों और त्याग के बावजूद सब कुछ करने को तैयार रहता है।

इन सीरीज में पारिवारिक कहानियां शामिल है

द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली वेब सीरीज की कहानी पारिवारिक पृष्ठभूमि, एक पिता और उसके दो छोटे बच्चों और उनके बंधन पर आधारित है।ब्रीथ वेब सीरीज की कहानी दिखाती है कि माता-पिता अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए किस हद तक जाते हैं।व्हाट द फोल्क्स एक श्रृंखला है जो एक दामाद और उसके ससुर और उनके ससुराल वालों के साथ उनके बंधन की कहानी पर आधारित है।

गुल्लक के तीनों सीज़न की कहानी एक मध्यम वर्गीय परिवार पर आधारित है, जिसमें एक पिता अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए घर चलाता है।रीयूनियन सीज़न 2 उड़ीसा के एक परिवार की कहानी है, जो अलग रहते हैं और फिर अपने रिश्तों में आई दरार को सुधारने के लिए फिर से एक साथ आते हैं।

Kalki फिल्म की बुज्जी कार में बैठे आनंद महिंद्रा, ली 6000 किलो की कार की टेस्ट ड्राइव, देखें स्वैग से भरा ये वीडियो

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन