Monday, January 30, 2023

Katrina, Jahanvi, Sonakshi और Huma… एक साथ भिड़ेंगी ये तीन फिल्में, कौन होगी ढेर?

नई दिल्ली : आने वाली 4 नवंबर को भी साल का तीसरा क्लैश होने वाला है. ख़ास बात ये है कि इस बार ये क्लैश दिग्गज अभिनेताओं नहीं बल्कि अभिनेत्रियों के बीच होगा. जहां इस 4 नवंबर कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के अलावा जाह्नवी कपूर की फिल्म रिलीज़ होने जा रही हैं. लेकिन सवाल यह है कि कौन सी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. आइए जानते हैं ट्रेड एक्सपर्ट की राय.

इन तीन फिल्मों का क्लैश

इस हफ्ते सिनेमा घरों में आपको भी जमकर कन्फ्यूज़न देखने को मिल सकती है. क्योंकि इस हफ्ते एक नहीं दो नहीं तीन भी नहीं बल्कि चार हसीनाओं का क्लैश देखने को मिलेगा. हालांकि यहां बात तीन ही फिल्मों की हो रही है. जहां कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत रिलीज़ होने वाली है. इसी दिन हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डबल एक्सएल भी आने जा रही है. इसी दिन सिनेमा घरों में आपको जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली भी देखने को मिलेगी.

डबल एक्सएल

बॉडी शेमिंग पर आधारित फिल्म कॉमेडी के साथ समाज पर तंज कसती है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था. हुमा और सोनाक्षी की अब एक की ये पहली ऐसी फिल्म है जिसमें उनका बड़ा क्रेडिट हो. फिल्म की समस्या को दोनों अभिनेत्रियों ने असल में भी झेला है तो यकीनन फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी अधिक तवज्जो दी जाएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म पहले दिन 50 लाख का कलेक्शन कर सकती है।

 

फोन भूत

लंबे समय बाद कटरीना कैफ पर्दे पर दिखाई देंगी जहां उनके साथ सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की जोड़ी भी बिलकुल फ्रेश है. स्क्रीनिंग पर फिल्म को काफी पसंद किया गया था. हिस्ट्री देखें तो हॉरर कॉमेडी फिल्मों को भारत में काफी पसंद किया जाता है. जहां कटरीना की तगड़ी फैन फॉलोइंग और फिल्म के दमदार गानों के साथ सिद्धांत और ईशान का किरदार एंटरटेन कर सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन करीब 1.25 से दो करोड़ का ओपनिंग डे कलेक्शन करेगी.

मिली

डबल एक्सएल और फोन भूत के साथ जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली रिलीज़ होगी. यह फिल्म साउथ इंडियन फिल्म का हिंदी रीमेक है. फिल्म एक सर्वाइवल ड्रामा है जिसमें जाह्नवी कपूर एक बड़े से फ्रिजर में फंस जाएंगी जिसका तापमान माइनस 16 डिग्री है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म पहले दिन 1 करोड़ का बिज़नेस कर सकती है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news