नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेन गुप्ता के साथ कुछ मनचलों ने बदतमीजी की है. इतना ही नहीं उशोशी जिस कैब से जा रही थी मनचलों ने उसके ड्राइवर के साथ मारपीट भी की. पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लेकिन हाल ही में उशोशी ने एनआई से बातचीत में कहा है कि मैं और मेरे साथ उस कैब में मौजूद मेरी दोस्त दोनों बहुत डर गए थे. बहुत सारे आर्टिकल्स में लिखा है कि 6-7 लड़कों ने मुझे बाहर निकालने और मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. लेकिन ये झूठ है. वहां मौजूद एक लड़के ने मेरा फोन लेने के लिए मुझे कार से बाहर खींचने और फोन लेने कोशिश की क्योंकि मेरे में फोन में एक वीडियो था जिसे वह डिलीट करना चाहते थे.

दरअसल, 18 जून को उशोशी अपने सहकर्मी के साथ कैब से घर लौट रही थीं. जिस कैब में वो सवार थीं उसके ड्राइवर के साथ आरोपी ने मारपीट की और कैब को रोककर हंगामा करने लगे. उशोशी ने जब पुलिस से मदद मांगी तो पुलिस ने ये कहकर मना कर दिया कि ये मामला उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता. पुलिस से शिकायत करने पर वो मनचले उशोशी का पीछा करने लगे. उशोशी को घर के पास मनचलों ने उनके साथ बदतमीजी की और उनका फोन छीनने की कोशिश करने लगे. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उशोशी का आरोप है कि इन्हीं लड़को ने उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की.

जानें क्या था पूरा मामला

इस वारदात से घबराई उशोशी ने फेसबुक पर अपने दर्द को जाहिर करते हुए लिखा कि “रात करीब 11.40 बजे काम खत्म करने के बाद मैंने घर जाने के लिए जेडब्ल्यू मेरिट से उबर बुक की थी. मेरे साथ मेरी एक सहकर्मी भी थी. हम एलीगिन की तरफ जाने के लिए लेफ्ट मुड़ रहे थे. तभी बाइक पर सवार कुछ लड़के कार से टकरा गए. उन्होंने बाइक रोकी और चिल्लाना शुरु कर दिया. उन्होंने ड्राइवर को कार से खींचा और उसके साथ मारपीट शुरु कर दीया. मैंने उस घटना का वीडियो बना लिया”.

उशोशी ने आगे लिखा कि तभी मुझे एक पुलिसकर्मी दिखा. “मैं भागते हुए उसके पास गई और मदद मांगी लेकिम उसने मदद करने से इंकार कर दिया. उसने कहा कि यह उसके थाना क्षेत्र के अंदर नहीं आता बल्कि भवानीपुर थाना क्षेत्र के अंदर आता है. मेरे बार-बार विनती करने के बाद पुलिस आई और लड़कों को पकड़ा. लेकिन लड़कों ने पुलिस अफसरों को धक्का दिया और वहां से फरार हो गए. तब तक रात के 12 बज चुके थे.”

उशोशी ने कहा कि ”इसके बाद जब हम वहां से निकले तो लड़कों ने हमारा पीछा किया. जब मैं अपनी फ्रेंड को ड्रॉप कर रही थी, तब तीन बाइक पर सवार लड़कों ने हमारे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. वह मुझे बाहर खींचने लगो और वीडियो डिलीट करने के लिए मेरे फोन को तोड़ने की कोशिश करने लगे. जब मैं चिल्लाई तो वहां आसपास मौजूद लोग आ गए. जिसके बाद वे लड़के वहां से भाग गए”. उशोशी के इस फेसबुक पोस्ट के बाद पुलिस ने सीएम ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा कि हमने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अब तक 7 लोगों की अरेस्ट कर लिया है.

Posted by Ushoshi Sengupta on Tuesday, 18 June 2019

Bharat Box Office Collection Day 14: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत 200 करोड़ की क्लब में शामिल

Kriti Sanon Upcoming Movie: रईस निर्देशक राहुल ढोलकिया की अगली फिल्म में कृति सेनन निभाएंगी अहम भूमिका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App