शक्तिशाली ट्रेलर के साथ ऑडियंस को बेहद उत्साहित करने के बाद, मोहित चड्ढा अभिनीत फ्लाइट के निर्माताओं ने एक नई रिलीज डेट की घोषणा की है। सीट थ्रिलर को अब 19 मार्च के बजाय 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा, जिसे रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट के रूप में निर्धारित किया गया था।

संयोग से, फ्लाइट का ट्रेलर भी उसी तारीख को लॉन्च किया गया था, जब अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें सिर्फ एक साल का अंतर था। अब, उन्हें अपनी फिल्म की रिलीज डेट भी बिल्कुल समान मिल गई है।

रिलीज डेट को स्थगित करने के बारे में बात करते हुए मोहित कहते हैं, “ट्रेलर के लिए हमें मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए हमने अपनी टीम के साथ चर्चा की और अंततः फ्लाइट की रिलीज डेट को वीकेंड पर शिफ्ट करने के निष्कर्ष पर पहुंचे। हम चाहते हैं कि ऑडियंस को थिएटर्स में जाकर फिल्म देखने के लिए भरपूर समय मिल सके। इस हेतु अगले महीने के दौरान इसे रिलीज करने से बेहतर समय और क्या होगा?”

फ्लाइट के ट्रेलर को सभी लोगों द्वारा मिले असीमित प्यार के बारे में बात करते हुए मोहित कहते हैं, “यह अब तक का सबसे शानदार अनुभव रहा है। हमारी पूरी टीम उस समय से खुश है, जब श्री अमिताभ बच्चन ने ट्रेलर के लिए हमें अपनी शुभकामनाएं दीं। यह हमारे लिए बेहद सम्मान की बात है क्योंकि हम उन्हें देखकर ही बड़े हुए हैं।

मोहित कहते हैं, “हम फ्लाइट को वीकेंड पर रिलीज करके अपने फैंस से उसी प्यार को हासिल करना चाहते हैं। यह बड़े पर्दे पर फिल्म का आनंद लेकर उन्हें एंटरटेन करने और एक तनावपूर्ण वर्ष से आराम दिलाने का मौका देगा।”

क्रेजी बॉएज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, के. चड्ढा की फ्लाइट का निर्देशन सूरज जोशी ने किया है। मोहित चड्ढा, पवन मल्होत्रा, ज़ाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी की मुख्य भूमिकाओं के साथ फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर