बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एकता कपूर अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर एक और वेब सीरीज लेकर आ रही हैं, जिसका नाम है फिक्सर. इस वेब सीरीज से कुममुम भाग्य सीरीयल में अभि की भूमिका में नजर आने वाले शब्बीर आहलूवालिया डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. इस शो में शब्बीर के साथ ईशा कोपिकर, माही गिल, करिश्मा शर्मा और तिग्मांशु धूलिया नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने हाल ही में फिक्सर वेब सीरीज का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी और जी 5 ऑरिजनल पर प्रसारित किया जाएगा.

इस वेब सीरीज की टैग लाइन है गेम उसी का होगा, जो उसे फिक्स करेगा. आज रात एकता कपूर के इस नए वेब सीरीज फिक्सर का ट्रेलर रिलीज होगा. पोस्टर को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि ये वेब सीरीज बहुत ही मजेदार होने वाला है, फिक्सर के पोस्टर में शब्बीर आहलूवालिया का दमदार लुक देखने को मिल रहा है, वैसे भी शब्बीर की एक्टिंग के फैन तो ज्यादातर लोग है. ऐसे में फिक्सर के पोस्टर को देखने के बाद लोगो की उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गई है.

शब्बीर के अलावा पोस्टर पर ईशा कोपिकर, माही गिल और करिश्मा शर्मा का भी बेहद दमदार लुक देखने को मिल रहा है. ईशा कोपिकर फिक्सर के जरिए डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. एक दौर में ईशा कोप्पिकर ने बड़े परदे पर खूब धमाल मचाया था. ईशा कोपिकर को खल्लास गर्ल के नाम से जाना जाता है. काफी समय बाद ईशा कोप्पिकर अपने फैंस से रूबरू होने जा रही हैं, ईशा के फैंस उनके इस शो को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं.

एकता कपूर के इस वेब सीरीज की शूटिंग जून में ही मुंबई से सटे घोड़बंदर इलाके में हुई थी, एस शो के शूटिंग के दौरान सेट पर गुंड ने हमला कर दिया था. इस दौरान शो के कलाकारों को किसी तरह की चोट नहीं आई थी, लेकिन इस शो के डीओपी संतोष थुंडियाल के सर पर गहरी चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें टांके भी आएं. इसके अलावा फिक्सर के निर्देशक सोहम शाह के पीठ पर भी हमला हुआ था. 

Pehlwaan Movie Review: किच्चा सुदीप और सुनील शेट्टी की पहलवान एक्शन, थ्रिलर संग स्पोर्ट्स का है जबरदस्त कॉम्बिनेशन

NEXA IIFA Awards 2019: नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स 2019 की मस्ती में लगा इंडिया न्यूज का तड़का, जानें कब, कहां और कैसे देखें बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवॉर्ड समारोह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App