Thursday, December 1, 2022

पहले तलाक़ की खबरें और अब सानिया शोएब के शो में करेंगे ये काम!

Sania-Shoaib: मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और उनके पति शोएब मलिक बेहद जल्द पाकिस्तान के एक चैनल उर्दूफ्लिक्स पर नज़र आने वाले हैं. अपने चाहने वालों को इस बात की इत्तिला खुद दोनों ने मिलकर दी है. बता दें, हाल ही में सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक की तलाक़ की अफवाहों ने आग पकड़ी थी. इस मामले में दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस खबर की तस्दीक या फिर इसे खारिज नहीं किया है. बहरहाल, कुछ समय पहले एब मलिक ने अपनी बीवी सानिया को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की मुबारकबाद भी पेश की थी और सानिया की खुशाल जिंदगी की दुआ की थी.

 

सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक अब करेंगे शो

गौरतलब है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में निकाह किया था. दोनों की इस शादी ने भारत और पाकिस्तान दोनों मुल्क में ही तमाम सुर्ख़ियां बटोरी थीं. जिसके बाद साल 2018 में दोनों ने अपने बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक का स्वागत किया.

 

खबर है कि दोनों के चाहनेवाले जल्द ही सानिया और शोएब को उर्दूफ्लिक्स ऑफिशियल पर एक शो के दरमियान मेज़बानी करते हुए देखेंगे. दोनों मियां-बीवी ने इस बात का ऐलान किया कि वे जल्द ही एक टॉक शो द मिर्ज़ा- मलिक शो (The Mirza-Malik Show) में अहम किरदार निभाएंगे।

शो का पोस्टर जारी

 

शेयर किए गए पोस्टर में सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक संग खड़े नज़र आ रहे हैं. साथ ही पोस्ट में लिखा हुआ है कि, “The Mirza-Malik show very soon only on Urduflix” (द मिर्ज़ा -मलिक शो वेरी सून ओनली ऑन उर्दूफ्लिक्स). उनके तमाम चाहने वाले ने इस पोस्ट पर ❤❤❤❤ इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. साथ ही लोग इस पर फायर एंड लव इमोजी शेयर कर अपनी दिली ख़ुशी ज़ाहिर कर रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं सानिया

 

बता दें, सानिया मिर्ज़ा सोशल मीडिया पर अपना काफी समय बिताती है. सानिया और उनके परिवार के दरमियान में बेशुमार मोहब्बत है. यह बात सानिया-शोएब-इज़हान के तस्वीरों में साफ़ नजर आती हैं.

 

 

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

Latest news