मुंबई: छोटे पर्दे पर धमाकेदार टीआरपी बटोरते रहे टीवी शो नागिन का तीसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है. नागिन 3 का टीजर जारी कर दिया गया है. टीजर रिलीज से पहले ही प्रोड्यसर एकता कपूर ने ये खुलासा किया था कि इस बार शो में एक नही बल्कि दो नागिन देखने को मिलेंगी. ट्विटर पर रिलीज हुए इस टीजर में एक लड़की को मंदिर में फेंक कर भागते दो लोगों को दिखाया गया है. वो इस लडकी को सांपो के बीच फेंक देते हैं और उसके बाद लड़की एक अलग ही रुप में दिखाई देती है. इस बार के शो में लीड रोल में कौन दिखाई देगा ये कहना तो अभी मुश्किल है पर सूत्रों के अनुसार मौनी रॉय की जगह ये हैं ‘मोहब्बतें’ फेम अनिता हंसनंदानी और ‘कुबूल है’ फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी नजर आ सकती हैं. इसके अलावा शो के लिए संजीदा शेख का नाम भी चल रहा है.

बता दें कि पहले शो में मौनी रॉय ने लीड रोल निभाया था. उनके इच्छाधारी नागिन के किरदार शिवन्या को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा उनके साथ अदा शर्मा भी शेषा के किरदार में नजर आईं थीं. इसके बाद मौनी रॉय के शो को अलविदा कहने के बाद नई एक्ट्रेस की तलाश लंबे समय से जारी थी. मौनी रॉय बॉलीवुड फिल्म गोल्ड के बाद वेब सीरिज में भी एक्टिंग करती नजर आएंगी. बता दें कि नागिन शो साल 2015 में शुरु हुआ था और इसने लोकप्रियता के मामले में बिग बॉस को भी पीछे कर दिया था. ये शो चंद्रकांता की जगह लेता दिखाई देगा.

मौनी रॉय के अगर आप नहीं हैं दीवाने तो इस फोटो को देखने के बाद उड़ जाएगी आपके रातो की नींद

ये है मोहब्बतें फेम शगुन के पति रोहित रेड्डी ने किया खुलासा, रात-रात भर रोती थीं अनिता हस्सनंदनी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App