नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशक की सीट पर लौट रहे हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार (20 अगस्त) को फ्लोर पर चली गई। केजेओ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जब कलाकारों और चालक दल ने फिल्म का पहला शूट शेड्यूल शुरू किया। उन्होंने रणवीर और आलिया के फर्स्ट लुक की भी एक झलक दी। जहां अभिनेत्री एक साड़ी में जलती हुई दिखाई दे रही थी, वहीं रणवीर टाइगर प्रिंट की शर्ट और बढ़े हुए बालों में सुंदर लग रहे थे।

करण जौहर ने लिखा, “आखिरकार दिन आ गया है और मेरे दिमाग में बहुत सारी भावनाएं चल रही हैं लेकिन सबसे ऊपर जो उभरता है वह है – आभार! जैसे ही हम अपनी कहानी का पहला शेड्यूल शुरू करते हैं, आपके सभी प्यार और आशीर्वाद की तलाश में! यह समय है घूमना!”

रणवीर ने भी वही वीडियो साझा किया और लिखा, “रॉकी ​​एंड रानी की शूरू हो गई है ये अनोखी कहानी। तो दिजिये हमें अपना आशीर्वाद और प्यार, और चले इस सफर में हमारे साथ!”

पिछले महीने रणवीर के जन्मदिन पर, करण जौहर ने घोषणा की थी कि वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करेंगे। करण ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “अपने पसंदीदा लोगों के साथ लेंस के पीछे आने के लिए रोमांचित! प्रस्तुत है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा और कोई नहीं और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित द्वारा लिखित रॉय। यह अनोखी कहानी 2022 में आपकी स्क्रीन पर आ रही है!”

रणवीर ने पोस्ट किया था, “मेरे विशेष दिन पर एक विशेष घोषणा! प्रस्तुत है – रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, मेरी चमकदार सुपरनोवा आलिया भट्ट के साथ, खुद शैली द्वारा निर्देशित, बहुरूपदर्शक दूरदर्शी करण जौहर।”

फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। जहां धर्मेंद्र और जया रणवीर के माता-पिता के रूप में नजर आएंगे, वहीं शबाना आलिया की मां की भूमिका निभाएंगी। दोनों अभिनेताओं ने अपने वॉयसओवर के साथ एक वीडियो क्लिप के साथ इन पात्रों के बारे में अधिक जानकारी साझा की।

रणवीर और आलिया इससे पहले फिल्म गली बॉय में नजर आ चुके हैं जहां उनकी केमिस्ट्री को खूब सराहा गया था। यह उनकी साथ में दूसरी फिल्म होगी।

Bollywood Actress Troll : बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को अफगानी होने पर लोगों ने किया ट्रोल

क्या वाकई कटरीना-विक्की की हुई सगाई? जानें सच्चाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर