नई दिल्ली : हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी की मुश्किलें इन दिनों बढ़ने वाली है. दरअसल, सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी और विश्वासघात के आरोप में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने केज दर्ज किया है. हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी के अलावा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. फिलहाल, इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है कि किस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. इस खबर ने सपना के फैंस के बीच हलचल बढ़ा दी है.

बता दें कि सपना अपनी डांस सिक्ल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है. बीते साल अक्टूबर में मां बनने के बाद से सपना चौधरी एक बार फिर से एक्टिव हो गई हैं और उनके 5 गाने रिलीज हो चुके हैं. यही नहीं स्टेज परफॉर्मेंस भी सपना चौधरी ने एक बार फिर से शुरू कर दिया है. लेकिन इस खबर ने सपना के फैंस को चौका दिया है.

इससे पहले सपना चौधरी की मां बनने की खबरों ने खूब वाह वाही लूटी थी. हालांकि उनकी इन खबरों को झूठा भी बताया गया था. इसके अलावा 2019 में सपना चौधरी के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने सपना चौधरी की बकाया राशि को लेकर यह शिकायत दर्ज कराई थी. सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए.

सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा में नाम कमाया है बल्कि उन्होंने देश के हर हिस्से में अपने फैंस बनाए हैं. सपना चौधरी रियल्टी शो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं. जहां से उन्हें और पहचान मिली थी.

Black Deer Hunting Case : काला हिरण शिकार मामले में हाई कोर्ट ने दी सलमान खान को राहत, नहीं होना पड़ेगा जोधपुर कोर्ट में पेश

Mathura Govardhan Parvat: ऑनलाइन बेचा जा रहा है गोवर्धन पर्वत ?, 5,175 रुपए का दिया ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी ने विज्ञापन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर