नई दिल्ली. टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और फाउंडर भूषण कुमार पर मुंबई में एक महिला को काम दिलाने का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा है बाद में, उस व्यक्ति ने महिला को उसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी दी। कथित तौर पर 2017 से 2020 के बीच महिला के साथ तीन बार रेप किया गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि भूषण कुमार ने उसकी तस्वीरों और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी थी। हालांकि इन आरोपों पर अभी तक टी-सीरीज की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। माना जा रहा है कि भूषण कुमार अभी दिल्ली में हैं और मुंबई लौटने पर पुलिस उनसे सवाल-जवाब करेगी।

 2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान भूषण कुमार पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। भूषण ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए आरोपों को गलत बताया था। इस मामले में उनकी पत्नी दिव्या भी सपोर्ट में आई थीं। दिव्या ने कहा था- टी सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है। लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे। MeToo का मकसद समाज की गंदगी को हटाना है, लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठाने लगे हैं।

भूषण न सिर्फ T-series के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं बल्कि वे कई बड़ी फिल्मों का प्रोडक्शन भी संभालते रहे हैं। साल 2001 में भूषण कुमार ने फिल्म तुम बिन का प्रोडक्शन किया था। इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं। भूल-भुलैया, आशिकी-2, सनम रे, ऑल इज वेल, सरबजीत, बादशाहो, तुम्हारी सुलु, भारत और सत्यमेव जयते जैसी कई फिल्मों का प्रोडक्शन भूषण कुमार ने ही किया है।

Disha Rahul Haldi Ceremony : शादी के बंधन में बंधने को तैयार दिशा-राहुल, हल्दी सेरेमनी में एक्ट्रेस का देखें शानदार अंदाज

Kareena Kapoor Khan Shared second son Photo : करीना कपूर खान के दूसरे बेटे जेह की पहली तस्वीर आई सामने, बड़े भाई तैमुर की तरह दिखता है क्यूट