बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड फिल्म द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म चर्चा का कारण बन गई. फिल्म विवादों में हैं. फिल्म पर लोगों ने अपनी आपत्ति दर्ज की है. इसी के चलते बिहार, मुजफ्फरपुर के चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेट कोर्ट में वकील सुधीर कुमार ओझा ने केस दर्ज करवाया. सुधीर कुमार ने कोर्ट में एक याचिका दी थी जिसमें कहा था कि फिल्म द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और अक्षय खन्ना ने तत्कालीन मीडिया सलाहकार संजय बारू की छवि को नुकसान पहुंचाया है.

इस याचिका पर कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई की. सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आदेश दिए की फिल्म से जुड़े 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए जिनमें अनुपम खेर भी शामिल हैं. कोर्ट के ये एफआईआर बिहार के मुजफ्फरपुर में ही दर्ज करवाई जाएगी. इस याचिका में वकील सुधीर कुमार ने कहा कि फिल्म से जुड़े अनुपम खेर, अक्षय खन्ना और फिल्म के बाकि एसोसिएट मेंबर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो.

इस याचिका पर सुनवाई के बाद मांग मान ली गई है. फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय खन्ना फिल्म में पूर्व प्राधानमंत्री के प्रेस एडवाइजर संजय बारू की भूमिका निभा रहे हैं. वकील सुधीर कुमार का कहना है कि इन दोनों वरिष्ठ लोगों की छवि को खराब किया जा रहा है. केस करने के पीछे छवि खराब करना और इससे उनकी और कुछ लोगों की भावनाओं का आहत होना कारण बताया गया है. सुधीर कुमार ने फिल्म में सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी की भूमिका निभा रहे कलाकारों पर भी सवाल उठाए हैं.

Narendra Modi Biopic First Poster: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज, लिखा-देशभक्ति ही मेरी शक्ति है

The Accidental Prime Minister Film: दिल्ली हाईकोर्ट से द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म को राहत, ट्रेलर-प्रोमो पर रोक लगाने की मांग ठुकराई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App