FIR Against Payal Rohtagi

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर ही अपने तीखे बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं. हाल ही में पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसके चलते अब पायल की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस वीडियो के चलते पायल के खिलाफ एक्शन लेते हुए पुणे में FIR (FIR Against Payal Rohtagi ) दर्ज की गई है.

गांधी-नेहरू परिवार के लिए किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

एक्ट्रेस पायल रोहतगी की अब मुश्कलें बढ़ने लगी हैं, उनके खिलाफ पुणे में FIR दर्ज की गई है. बता दें कि पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने गांधी और नेहरू परिवार पर निशाना साधा था और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल ने महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था जिसके चलते पायल के खिलाफ पुणे में केस दर्ज करवाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल के खिलाफ केस पुणे जिले की कांग्रेस जनरल सेक्रेट्री संगीता तिवारी ने शिवाजीनगर पुलिस में शिकायत की है. पायल अक्सर ही सोशल मीडिया पर अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. लेकिन इस बार अपनी राय रखना पायल पर भारी पड़ गया.
बता दें कि इससे पहले बीते वर्ष भी पायल ने गाँधी-नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी और उन्हें राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया गया था. हालांकि, बाद में पायल रोहतगी को जमानत मिल गई थी.

यह भी पढ़ें

Bigg Boss OTT : शमिता ने पार्टनर राकेश को बचाने के लिए दी कुर्बानी, सोशल मीडिया पर बहन शिल्पा ने किया सपोर्ट

लंबे अंतराल बाद खुले दिल्ली में स्कूल 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर