बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू को मेलडी किंग के नाम से जाना जाता है. आज भी प्यार में पागल लोगो के दिनों का इलाज कुमार सानु के गाने ही करते हैं. पिछले काफी सालों से कुमार सुर्खियों से दूर हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जो जिसे जानने के बाद कुमार सानू के फैन्स निराश हो जाएंगे.बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कुमार सानू के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. कुमार सानू अपने एक लाइव शो के लिए बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे थे. जहॉ देर रात तक कुमार सानू और उनकी टीम ने परफॉर्म किया, जिसके चलते आस- पास के लोग सो नहीं पा रहे थे.

कुमार सानू और शो के ऑर्गनाइजर के खिलाफ शो में देर रात तक लाउडस्पीकर बजाने के चलते एफआईआर दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच शो को बंद करवाया और उसके बाद कुमार सानू के खिलाफ मामला दर्ज किया. बता दें कुमार सानू और शो के आयोजक अंकित कुमार सहित और भी कई लोगों के खिलाफ शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया. मिठनपुरा थाना अध्यक्ष के बयान को इसी के चलते प्राथमिकता दी जा रही है.

फिलहाल इस मामले में कुमार सानू की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. 2000 जो पर्यावरण कानून, 1986 के ध्वनि प्रदूषण के तहत आता है. इसके अनुसार सार्वजनिक स्थलों पर लाउडस्पीकर्स और बजने वाले यंत्रो को अपने मनमाने तरीके से बजाना कानूनन अपराध माना जाता है. सार्वजनिक स्थलों पर लाउडस्पीकर और यंत्र देर रात तक नहीं बजाया जा सकता. रात के 10 बजे के बाद और सुबह 6 बजे से पहले बजाने पर रोक लगाया गया है.

बिग बॉस 12: सलमान खान को नहीं बल्कि इस अभिनेता को मिला था बिग बॉस होस्ट करने का ऑफर

सलमान खान के बिग बॉस 12 लॉन्च की सुर्खियों में शाहरुख खान के #AskSRK की सेंधमारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App