इंदौर. भोपाल में एक नई वेब सीरीज पर चर्चा के दौरान कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में अभिनेत्री श्वेता तिवारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 295(ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है। वेब सीरीज़ के लॉन्च इवेंट के दौरान श्वेता ने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज़ ‘भगवान’ ले रहा है, जो कई लोगों को रास नहीं आया। श्वेता ने अपनी आगामी वेब सीरीज के प्रचार के दौरान विवादास्पद बयान दिया था, जिसमें सौरभ राज जैन और रोहित रॉय भी हैं।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर संज्ञान लेने के तुरंत बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ”मैंने श्वेता तिवारी का बयान देखा और सुना है. मैं इसकी निंदा करता हूं. मैंने भोपाल के पुलिस आयुक्त को जांच कर जल्द रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है. उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.”

क्या कहा श्वेता तिवारी ने?

श्वेता तिवारी हाल ही में फैशन की दुनिया पर आधारित अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए भोपाल में थीं। सीरीज में सौरभ राज जैन भी हैं, जो महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। उसी के बारे में बोलते हुए, श्वेता को एक वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरी ब्रा का आकार भगवान ले रहे हैं।” उनके बयान और भगवान के बारे में मजाक करने के लिए उनकी आलोचना की जा रही है।

Mouni Roy Suraj Nambiar Grand Wedding: मौनी रॉय की दो रीति रिवाजों से हुई शादी, दुल्हन की चुनरी रही सबसे ख़ास।

Shweta Tiwari Controversial Statement : श्वेता तिवारी बोलीं ‘भगवान ले रहा है ब्रा साइज’, एमपी के गृह मंत्री ने जांच के दिए आदेश

Covid 19 States Update अकेले केरल में 51 और कर्नाटक में 38 हजार नए केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर