नई दिल्ली. बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. पहले तो उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया अब टीएमसी के नेता ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.  पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद कथित राजनीतिक हिंसा पर अभद्र ट्वीट्स पोस्ट करने के बाद, अभिनेत्री ने राज्य में हिंसा के लिए ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को जिम्मेदार ठहराया था और भाजपा से पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने का भी आग्रह किया था. उनके ट्वीट के बाद, कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया और फिर उन्होंने टीएमसी के खिलाफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना शुरू कर दिया. अब, टीएमसी के नेता डॉ। रिजु दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से कंगना रनौत के खिलाफ बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के लिए कथित रूप से नफरत फैलाने के लिए शिकायत दर्ज की है.

डॉ। रिजु दत्ता, टीएमसी के प्रवक्ता और कोलकाता में राजा महिंद्रा रोड के निवासी हैं. अपनी शिकायत में उन्होंने लिखा है कि कंगना ने पश्चिम बंगाल में हेट प्रोपेगैंडा चलाने यानि नफरत का माहौल पैदा करने की कोशिश की है.

ऋजु द्वारा पुलिस को दी गई कंप्लेंट में उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक देते हुए उन्होंने लिखा है कि कंगना ( ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से ढेरों ऑफेंसिव पोस्ट किए जिन्हें उन्होंने अपने स्टोरी सेक्शन में दर्शाया. बकौल ऋजु कंगना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि बिगाड़ने की कोशिश की और उन पर गंभीर आरोप लगाए.

Salman Khan To Help Covid Patients : सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला, फिल्म राधे की कमाई कोविड से जंग में लड़ने के लिए लगाई जाएगी

Deepika Padukone Father Covid Positive : दीपिका पादुकोण के पिता पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित, बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर