मुंबई. अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने दिए गए बयानों को लेकर घिरी रहने वाली कंगना एक बार फिर विवाद में फंस गई है. अभिनेत्री के खिलाफ दिल्ली के पार्लियामेंट पुलिस स्टेशन में केस ( FIR Against Kangana Ranaut )  दर्ज हुआ है. अभिनेत्री के खिलाफ देशद्रोह और शांतिभंग करने के तहत शिकायत दर्ज की गई है.

अभिनेत्री के किस बयान पर हुई एफआईर

एक्ट्रेस ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘खालिस्तानी आतंकवादी शायद आज सरकार का हाथ मोड़ रहे हैं, लेकिन भारत की इकलौती प्राइम मिनिस्टर को मत भूलिए, जिन्होंने इनको अपनी जूती के नीचे दबा दिया था। उन्होंने इस देश के लिए पता नहीं कितना सहा है। उन्होंने अपनी जिंदगी के बदले, इन्हें मच्छरों की तरह कुचला है, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मौत के दशकों बाद भी आज तक ये उनके नाम से कांपते हैं। इनको वैसा ही गुरु चाहिए।’आगे एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘खालिस्तानी मूवमेंट के बढ़ने के समय उनकी कहानी और ज्यादा रिलेवेंट लगती है। बहुत जल्द आपके लिए ला रहे हैं इमरजेंसी।’ इमरजेंसी कंगना की अपकमिंग फिल्म है, जिसमें वो इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

अभिनेत्री अपने इसी बयान के चलते विवादों में घिर गई हैं, उनके खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज की गई है. उनके खिलाफ ये शिकाय इंडियन यूथ कांग्रेस के नेशनल सेक्रेटरी अमरीष रंजन पांडे और लीगल सेल के कोआर्डिनेटर अंबुज दीक्षित ने दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ें :

DDMA issues advisory for metro and buses: प्रदूषण के मद्देनजर डीडीएमए ने उठाया बड़ा कदम

Rahul Again Targeted PM Modi राहुल ने फिर साधा मोदी पर निशाना और कहा कि प्रधानमंत्री चीन के कब्जे का सच भी करें स्वीकार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर