नई दिल्ली. FIR against Alia Bhatt

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले काफी समय से विवादों में हैं। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में ‘कन्यादान’ को लेकर एक ब्राइडल वियर ब्रांड का विज्ञापन किया था जो काफी सुर्खियां बटोर रहा था. उधर, मुंबई के सांताक्रूज थाने में एक शख्स ने आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता ब्राइडल वियर ब्रांड के अपने नवीनतम विज्ञापन के खिलाफ है।

शिकायतकर्ता को लगता है कि आलिया भट्ट ने हिंदू भावनाओं को आहत किया है और कन्यादान को प्रतिगामी तरीके से दिखाया है, बताते हैं कि मामले में प्रतिष्ठित कंपनी और आलिया भट्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, ब्राइडल एड में उल्लेख है कि आलिया भट्ट दुल्हन के रूप में तैयार है और शादी के मंडप पर बैठी है और वह अपनी मां की याद दिलाते हुए भावुक हो रही है, उसने अपने माता-पिता और उसके पालन-पोषण के बारे में बात करते हुए आलिया ‘कन्यादान’ की प्रथा पर सवाल उठाया। जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

वही विज्ञापन सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था. लोगों का कहना है कि सभी धर्मों में ऐसी कई बुराइयां हैं जिनके खिलाफ जागरूकता नहीं फैलाई जाती है, लेकिन कुछ ब्रांड ऐसे भी हैं जिन्होंने सनातन धर्म के खिलाफ धर्मयुद्ध छेड़ रखा है.

Shweta Tiwari admitted in Hospital : अस्पताल में एडमिट हुई श्वेता तिवारी!

Ranbir becomes Alia’s Bodyguard : आलिया को फैंस ने घेरा, रणबीर बन गए बॉडीगार्ड

Contact US : Facebook 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर