बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: दिवंगत बालासाहेब ठाकरे पर आधारित फिल्म “ठाकरे” का पहला गाना “आया रे आया सबका बाप रे” रिलीज हो गया है. इस गानें को अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है. गाने को गीतकार नाकास अजींज ने गाया है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही लांच हो चुका है. इस फिल्म में बालासाहेब ठाकरे का अभिनय एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कर रहे हैं जबकि बालासाहेब ठाकरे की पत्नी का किरदार अमृता राव कर रही हैं. पूरी फिल्म बाबालासाहेब की जीवन पर आधारित है. यह फिल्म हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं में 25 जनवरी को बालासाहेब के 93वें जन्मदिन पर रिलीज होगी.

फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि नवाजुद्दीन ने बेहतरीन एक्टिंग की है. उनकी एक्टिंग की लोग खूब तारीफ कर रहें हैं. नवाजुद्दीन बॉलीवुड में अपनी धाकड़ एक्टिंग के लिए जाने हैं. उनके एक्टिंग को कई फिल्मों में सराहा जा चुका है. 2015 में आई उनकी फिल्म मांझी को लोगों ने खूब सराहा था. हालांकि फिल्म की पाइरेटेड कॉपी इंटरनेट पर आ जाने से कमाई को झटका लगा था. ठाकरे फिल्म वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी है.

बालासाहेब ठाकरे महाराष्ट्र के एक प्रसिद्ध राजनेता थे. उन्होंने ही शिवसेना पार्टी का गठन किया था. उनके तीन लड़के हैं- उद्धव ठाकरे, बिंदूमाधव ठाकरे और जयदेव ठाकरे. फिल्म रिलीज होने से पहले ही शिवसेना के कर्ताओं ने इस फिल्म के साथ कोई और फिल्म रिलीज न होने की धमकी दे दिया.

 

Petta Movie Review: एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी का कॉकटेल है रजनीकांत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पेट्टा

Nawazuddin Siddiqui Thackeray Trailer: ठाकरे का दमदार ट्रेलर रिलीज, बालासाहेब ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फूंक दी जान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App