मुंबई. अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 का लेटेस्ट आइटम सांग कुसु कुसु रिलीज़ ( Film Teaser ) हो चुका है। नोरा फ़तेही एक बार फिर वापस आ गयी हैं और अपनी दिलकश अदाओं व खूबसूरत डांस मूव्स से अपने फैंस का दिल जीत लिया है।
सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस काफी एक्टिव हैं. ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद नोरा की फिल्म में मौजूदगी को लेकर काफी सवाल भी उठे थे। नोरा का आइटम सांग रिलीज़ होने के बाद फैंस काफी उत्तेजित है। बुधवार को नोरा का आइटम सांग कुसु कुसु रिलीज़ हुआ जिसको कपोलर तनिष्क बागची ने किया है और ज़ारा खान और देव नेगी ने अपनी आवाज़ दी है। गाने की वीडियो मे नोरा गोल्डन और येलो ड्रेस के कॉम्बिनेशन मे नज़र आ रही है। नोरा गाने की वीडियो मे काफी ग्लैमरस लग रही है और उनकी डांसिंग मूव्स और हॉटनेस गाने का मीटर और भी बढ़ा रहे है।

वीडियो रिलीज़ होने के बाद सोशल मीडिया पर जॉन अब्राहम और नोरा फ़तेही को लेकर काफी मीम्स भी शेयर हो रहे है।
“जब तक सूरज चाँद रहेगा, जॉन की फिल्मो मे नोरा का नाम रहेगा” और “दुनिया इधर से उधर हो सकती है लेकिन नोरा जॉन की फिल्म से नहीं जा सकती” इसी तरीके के काफी मीम्स वायरल हो चुके है।

बताया जा रहा है की फिल्म के निर्देशक नोरा फ़तेही को अपना लकी चार्म मानते है। उनका कहना है की “नोरा के साथ उन्होंने 2 सुपरहिट गाने दिए है और उन् गानो ने फिल्म की सफलता में अहम भूमिका निभाई है।”

अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दिव्या कुमार खोसला की स्टार्रर फिल्म सत्यमेव जयते 2 , 26 नवंबर को थिएटर्स मे रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें :

Bigg Boss 15: शमिता से लड़ाई कर शो से बाहर हुई अफसाना खान

Buddhist Religious Leader Dalai Lama बोले, भारत करता है सभी धर्मों का सम्मान, मेरी जिंदगी का शेष समय धर्मशाला में ही गुजरे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर