मुंबई. हॉलीवुड डायरेक्टर हार्वे वेंस्टीन के मामले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी खुल कर कास्टिंग काउच पर अपनी बात रखी. बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज ने कास्टिंग काउच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अभिनेत्री इन दिनों अपने आने वाली फिल्म रेड के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इलियाना डीक्रूज के साथ रेड फिल्म में अजय देवगन नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इलियाना डीक्रूज ने कहा है कि अगर एक्ट्रेस कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलने लगी तो उन्हें इंडस्ट्री से बाहर कर दिया जाएगा और महिलाओं का करियर खराब हो जाएगा.

इलियाना डीक्रूज ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि ये बात कहना बहुत ही अजीब लग रहा है लेकिन ये सच है. एक्ट्रेस अगर इस विषय पर बोलने सामने आईं तो उनका करियर खराब हो जाएगा. ये हमारी इंडस्ट्री के लिए बेहद चिंताजनक विषय है. इसके साथ ही इलियाना ने एक अनुभव शेयर करते हुए कहा कि मुझसे एक बार इस विषय पर इंडस्ट्री में काम कर रही महिला ने राय मांगी कि इस इशु से कैसे डील करनी चाहिए. तब मैंने उनसे कहा कि ये आपकी इच्छा है कि आप ऐसे ही इंडस्ट्री में आगे बढ़ना चाहते हैं या फिर विरोध करना. यह आपका निर्णय होगा आपको कोई मजबूर नहीं कर सकता है.

इसके आगे उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि हमारे देश में एक्टर के बहुत बड़े बड़े स्टार होते हैं उन्हें इस देश में पूजा जाता है. लेकिन हमें कुछ लोगों की सच्चाई को बाहर लाना पड़ेगा ताकि लोगों उनकी हरकत से रूबरू हो सकें. बता दें इलियाना डीक्रूज खुद 15 साल की उम्र में हेरेसमेंट का शिकार हो चुकी है.

फैमिल विद कपिल शर्मा शो में को-होस्‍ट बनेंगी टीवी की ये मशहूर अदाकारा

सिंगर आदित्य नारायण का हिट एंड रन कांड: ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने के बाद गिरफ्तार, मिली जमानत

राखी सांवत ने लगाया सनी लियोनी पर आरोप, कहा- पोर्न इंडस्ट्री को दिया मेरा नंबर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App