नई दिल्ली. इतिहास में पहली बार हुआ है जब यूट्यूब पर 48 घंटों में किसी गाने को सबसे 100 मीलियन व्यूज मिला है। हम बात कर रहें हैं अक्षय कुमार और नुपुर सनन की सीक्वल गाना फिल्हाल 2 की जो यूट्यूब पर पिछले दो दिनों नंबर वन पर ट्रेड कर रहा है। 

2019 में रिलीज़ हुई फिल्हाल की भारी सफलता के बाद, अक्षय कुमार और नुपुर सनन की विशेषता वाले इसके सीक्वल फिल्हाल 2 मोहब्बत ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस गाने को मंगलवार को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया और कुछ ही समय में यह सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा और नेटिज़न्स ने इसे ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

फिल्हाल 2 को केवल 3 दिनों में ही 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जो एक नया रिकॉर्ड है। यह YouTube के इतिहास में पहले 48 घंटों में सबसे अधिक देखा जाने वाला भारतीय गीत भी था और इसने अपने पहले दिन की उपलब्धि के आंकड़ों को भी पीछे छोड़ दिया है।

यहां इस तथ्य से कोई इंकार नहीं है, कि बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा लिखित यह नया लॉन्च किया गया दिल दहला देने वाला गीत संगीत चार्ट को तोड़ रहा है।

नवीनतम ट्रैक ‘फिलहाल’ का सीक्वल है, जिसे 2019 में रिलीज़ किया गया था। बी प्राक ने ‘फिलहाल’ और ‘फिलहाल 2- मोहब्बत’ दोनों को गाया है। पंजाबी अभिनेता और गायक एमी विर्क ने भी दूसरे भाग में नजर आए।

‘फिलहाल 2’ के म्यूजिक वीडियो के बारे में अधिक बात करते हुए, यह उस दर्द को दिखाता है जो एक ब्रेकअप के बाद होता है। वीडियो में, हम देख सकते हैं कि डॉक्टर कबीर मल्होत्रा ​​(अक्षय कुमार) अपने प्यार मेहर ग्रेवाल (नुपुर सनोन द्वारा निबंधित) की अम्मी विर्क के साथ शादी पर आंसू बहा रहे हैं। मेहर (नुपुर) की शादी के बाद भी, कबीर (अक्षय) ने उम्मीद नहीं खोई और मेहर (नूपुर) से संपर्क करने की कोशिश की। हालाँकि, प्रेम त्रिकोण समाप्त हो गया जब कबीर (अक्षय) की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई, जिससे प्रशंसकों बहुत दुखी हुए हैं।

Know What is the Meaning of JEH: सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे का नाम रखा जेह, जानिए क्या होता है इसका मतलब?

Sidharth Shukla on Shehnaaz Gill Fight : सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, कहा ‘इतनी निगेटिविटी लाते कहां से हो’

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर