बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मुंबई में आयोजित हो रहे ब्यूटी पीजेंट फेमिना मिस इंडिया 2019 का ग्रैंड फिनाले आज यानी 15 जून को है. रात 8 बजे से मुंबई के सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में मिस इंडिया 2019 का ऐलान किया जाएगा. इस इवेंट में 30 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है. मिस इंडिया ग्रैंड फिनाले को करण जौहर, मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड और मिस इंडिया मानुषी छिल्लर होस्ट करेंगी. वहीं जज पैनल में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, चिंत्रगंदा सिंह, रेमो डिसूजा और आयुष शर्मा, मिस वर्ल्ड 2018 वेनेसा पोंसे, शहाने पिकॉक, मुकेस छाबरा होंगे.

रात आठ बजे बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ स्पेशल परफॉरमेंस करेंगी. इनके अलावा मौनी और सेक्सी नोरा फतेही अपने सेक्सी लटके झटके से इवेंट को शानदार बनाएंगी. मिस इंडिया ब्यूटी पीजेंट देश का सबसे शानदार और बड़ा ब्यूटी पीजेंट होता है.

नेहा धूपिया और दिया मिर्जा हैं मेंटर
साल 2002 कि मिस इंडिया नेहा धूपिया पिछले 3 साल से इस इवेंट का हिस्सा बन रही हैं. हर साल वह एक ग्रुप की मेंटर हैं. नेहा एक ग्रुप का रिप्रजेंट करती हैं. इस साल नेहा धूपिया को ईस्ट एंड वेस्ट जोन को देखेंगी. वहीं इस बार नेहा धूपिया के साथ साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बन रही हैं. दिया मिर्जा को भी एक नोर्थ एंड साउथ जोन दिया गया है. दिया मिर्जा साल 2000 में मिस एशिया पैसिफक का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

फेमिना मिस इंडिया 2019 होस्ट: करण जौहर, मनीष पॉल और पूर्व मिस इंडिया और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर
फेमिना मिस इंडिया 2019 के लिए करण जौहर और मनीष पॉल की जोड़ी एक बार फिर होस्ट के लिए चुनी गई हैं. इस बार इस प्रतियोगिता को और भी खूबसूरत बनाने के लिए 2017 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी होंगी. बता दें करण जौहर इससे पहले भी कई अवॉर्ड्स नाइट्स को होस्ट कर चुके हैं.

फेमिना मिस इंडिया 2019 जज पैनल:
फेमिना मिस इंडिया 2019 के जज पैनल की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, चिंत्रगंदा सिंह, रेमो डिसूजा और आयुष शर्मा इस प्रतियोगिता को जज करेंगे. इसके अलावा मिस वर्ल्ड 2018 वेनेसा पोंस और फैशन डिजाइनर शहाने पिकॉक, मुकेश छाबरा भी जज पैनल में होंगे. ये जज पैनल ही इस साल की सुंदरी को चुनेंगे. गौरतलब है कि जो भी सुंदरी आज इस खिताब को अपने नाम करेंगी वह थाइलैंड में आयोजित होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

Femina Miss India Grand Finale 2019 Finalist Contestants: जानें फेमिना मिस इंडिया फिनाले 2019 में 30 राज्यों की ब्यूटी क्वीन का दिखेगा जलवा, फाइनलिस्ट प्रतिभागियों की पूरी लिस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App