बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की नगरी मुंबई में आयोजित हो रहे ब्यूटी पीजेंट फेमिना मिस इंडिया 2019 ग्रांड फिनाले से पहले फैशन इवेंट के आयोजकों को लेकर ट्विटर पर इस पीजेंट को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है. हाल ही में फेमिना मिस इंडिया ने फाइनल में पहुंची 30 प्रतिभागी मॉडलों की फोटो जारी की थी जो एक अंग्रेजी अखबार ने पब्लिश की. फोटो में मौजूद सभी प्रतिभागियों का फेयर स्किन कलर है जिस बात को लेकर ट्विटर पर बहस छिड़ी गई. सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने अखबार में छपि प्रतिभागियों की फोटो को शेयर करते हुए फेमिना मिस इंडिया के आयोजकों पर गोरे रंग की ओर झुकाव और रंगभेद करने का आरोप लगाया है.

ट्विटर पर एक यूजर ने फेमिना मिस इंडिया की 30 फानालिस्टों की फोटो शेयर करते हुए लिखा ” मिस इंडिया की सभी कंटेस्टेंट के एक जैसे बाल और एक जैसा स्किन कलर है. और अगर मैं एक अनुमान लगाऊं तो इनकी हाइट और अन्य चीजें भी एक जैसी होंगी.”

एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा ”मुझे याद है कि मैंने कुछ सालों पहले पढ़ा था कि मिस इंडिया से ज्यादा मिस यूएसए ब्यूटी पीजेंट के प्रतिभागियों में ज्यादा विविधता है. मुझे पता है कि अमेरिकन टीवी में ज्यादा महिलाएं अलग-अलग जातियों से हैं और ज्यादातर भारतीय मूल की ब्राउन कलर महिलाएं हैं.

फेमिना मिस इंडिया के आयोजकों पर रंगभेद को लेकर एक यूजर ने कहा “‘मैंने कभी भी किसी काले रंग के भारतीय को कोई पीजेंट जीतते हुए नहीं देखा है. शर्म की बात है.”

बता दें कि महाराष्ट्र के मुंबई में आयोजित हो रहे फेमिना मिस इंडिया 2019 के ग्रांड फिनाले को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा ग्रैंड फिनाले को होस्ट करने जा रहे हैं. वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी इस दौरान शानदार पर्फोरमेंस देने की तैयारी में हैं. इस साल ग्रैंड फिनाले जीतने वाली प्रतिभागी को मिस इंडिया 2018 अनुकृति वास ताज पहनाएंगी. फेमिना मिस इंडिया जीतने वाली मॉडल थाइलैंड में आयोजित होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

Shilpa Shetty Sexy Photo Video: शिल्पा शेट्टी के इस बिंदास सेक्सी स्टाइल पर फैन्स हुए आकर्षित, हॉट एंड बोल्ड अंदाज वाली फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Taapsee Pannu Sexy Photo: तापसी पन्नू के हॉट लुक के साथ कातिलाना स्माइल का दिखा जलवा, फोटो देख हो जाएंगे मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App