बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मुंबई में आयोजित फेमिना मिस इंडिया 2019 के ग्रैंड फिनाले का ऐलान हो चुका है. फेमिना मिस इंडिया 2019 की विनर सुमन राव, फर्स्ट रनरअप संजना विज, सेकंड रनरअप श्रेया शंकर रहीं. सुमन राव ने राजस्थान का तो संजना विज ने तेलंगाना का औ श्रेया राव ने इस प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व किया.सोशल मीडिया पर मिस इंडिया विनर के ऐलान होते हैं तरह तरह की प्रतिक्रिया सामने आने लगी हैं. सेलिब्रेटिज से लेकर फैंस ने इसे लेकर ट्विट किया तो कुछ ने फोटो साझा की.

सोशल मीडिया पर सभी ने मिस इंडिया की विनर सुमन राव को शुभकामनाएं दीं. इतना ही नहीं फैंस ने खूब फोटो वीडियो भी शेयर की. कई सितारों ने भी इन विजेताओं को शुभकामनाएं दीं. बता दें मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली सुमन राव अब थाइलैंड में आयोजित होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

गौरतलब है कि ये प्रतियोगिता मुंबई के सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में आयोजित हुआ. करण जौहर ने पिछली बार भी इस प्रतियोगिता को होस्ट किया. इस बार भी करण जौहर ने इसे होस्ट किया. साथ ही 2017 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, मनीष पॉल भी होस्ट करते दिखे.

फेमिना मिस इंडिया में इस बार स्पेशल जज के तौर पर मिस वर्ल्ड 2018 मेक्सिको की सिल्विया वेनिसा पोंस पहुंची हैं. वहीं ग्रांड फिनाले में जज के रूप में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस नेहा धूपिया, दिया मिर्जा के साथ ही सुनील छेत्री, चित्रांगदा सिंह, हुमा कुरैशी, रेमो डिसूजा, फाल्गुनी पिकॉक, शेन समेत कई हस्तियां शामिल हैं.

मिस इंडिया प्रतियोगिता में कैटरीना कैफ, नोरा फतेही और विक्की कौशल ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. इनकी सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आईं. फेमिना मिस इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट को तमिलनाडु की अनुकृति वास ने जीता तो हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी और श्रेया राव ने सेकंड रनर अप रही थीं.

मिस इंडिया विनर अब थाईलैंड के पटाया में 7 दिसंबर को आयोजित होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी. तो वहीं मिस इंडिया रनरअप मिस यूनिवर्स में इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगीं.

Femina Miss India 2019 Finalist Sanjana Vij Sexy Photo Video: फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट संजना विज की सेक्सी फोटो वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App