बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Female Dancer Molested on housefull 4 Set : हाल ही में हाउसफुल 4  नाना पाटेकर और फिल्म के निर्देशक साजिद खान के चलते काफी चर्चा में रही. साजिद खान ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद फिल्म छोड़ दी तो वहीं नाना पाटेकर को भी यौन शोषण के आरोप के बाद फिल्म को छोड़ना पड़ा. अब ये फिल्म एक बार फिर से चर्चा है क्योंकि शूटिंग के दौरान सेट पर कुछ फिमेल डांसकर के साथ लोगों ने छेड़छाड़ कर दी है जिसके बाद उन डांसर्स ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. 

दरअसल मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में चल रही हाउसफूल 4 की शूटिंग के दौरान कुछ लोग जबरन सेट पर घुस आए और फीमेल डांसर से छेड़छाड़ करने लगे.इस घटना के बाद करीब 100 डांसर्स ने अंबोली पुलिस स्टेशन जाकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सूत्रों की मानें तो जिस समय सेट पर महिला डांसर्स के साथ छेड़छाड़ हो रही थी उस वक्त घटना के वक्त अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख भी मौजूद थे.

बता दें नाना पाटेकर के हाउसफुल 4 छोड़ने के बाद खबरें आ रही हैं कि उनका रोल हाउसफुल 4 में राणा दगुबाती करेंगे. इसके अलावा इस रोल के लिए अनिल कपूर और संजय दत्त का भी नाम सामने आ चुका है. नाना पाटेकर ने 6 दिनों तक  फिल्म की शूटिंग की और फिर तनुश्री दत्ता के आरोप के बाद उन्हें मजबूरन फिल्म छोड़नी पड़ी. हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रिेतेश देशमुख, कृति सेनन, किर्ति खरबंदा नजर आएंगी. 

Sajid Khan Saxual Harassment #MeeTo: साजिद खान पर किन-किन महिलाओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला  

Farah Khan comment On Sajid Khan Sexual Harassment MeToo: भाई साजिद खान पर लगे यौन शोषण आरोपों पर फराह खान ने कहा- हर घंटे होने वाले ट्विटर ट्रायल से लगता है डर  

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर