Wednesday, August 17, 2022

फरमानी को आया बिग बॉस-16 का ऑफर, भाई फरमान ने दी जानकारी

मुंबई:‘हर हर शंभू’ गाकर विवादों में फंसी फरमानी नाज को कल तक भले लोग नाम से नहीं जानते थे लेकिन भगवान शिव का ये भजन गाने के बाद वह जिस तरह से विवादों में फंसी और सुर्खियों में आई हैं। उसके बाद लोग उन्हें जानने लगे हैं। विवादों में फंसने के बाद सिंगर की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है और फरमानी की इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए सलमान खान के सबसे बड़े हिट शो ‘बिग बॉस 16’ से ऑफर आया है।

फरमानी नाज का शिव भजन ‘हर हर शंभू’ काफी वायरल हुआ। इस भजन को लेकर उन्हें लगातार मुस्लिम कट्टरपंथियों की तरफ से धमकियां मिल रही हैं। खबर हैं कि इस बार ‘बिग बॉस 16’ में फरमानी नजर आने वाली हैं। फरमानी के भाई फरमान ने ये जानकारी दी है।

बिग बॉस 16 में नजर आएंगी फरमानी

फरमानी के भाई फरमान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनकी बहन (फरमानी नाज) को सलमान खान का शो बिग बॉस 16 ऑफर हुआ है, लेकिन अभी तक उन्होंने इस शो में जाने का कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि वह शो को पहले देख चुकी है और वह उनमें से नहीं है जो लड़ाई-झगड़ा करती हो, इसलिए वो शो को लेकर कोई फैसला ही नहीं ले पा रही है।

कंफ्यूज है फरमानी

फरमानी के भाई आगे अपनी बात रखते हुए कहते हैं, सपना चौधरी समेत कई कंटेस्टेंट्स के साथ हुए बुरे व्यवहार को देखते हुए वह शो को लेकर काफी कंफ्यूज हैं। फरमानी का मानना है कि रियलिटी शो में कोई किसी की मदद नहीं करता है। इसलिए वो ये फैसला नहीं कर पा रही हैं।

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news