Friday, February 3, 2023
spot_img

Farmani Naaz Song: ढोल पर फ़रमानी ने गाया ‘मेरे रश्के कमर’, भाई संग मिलाई ताल

नई दिल्ली : बीते दिनों अपने गाने हर-हर शंभू को लेकर रातोंरात नाम कमाने वाली सिंगर फ़रमानी नाज़ का एक और नया गाना आ गया है. इस बार वह मेरे रश्के कमर जाती नज़र आ रही हैं. ख़ास बात ये है कि इस बार उनके साथ उनके भाई भी ताल से ताल मिलाते नज़र आ रहे हैं.

भाई ने लगाया तड़का

फ़रमानी नाज़ का नाम उन विवादित सिंगर्स में से एक है जिन्हें इंटरनेट की दुनिया में खूब प्यार मिलता है. इसी कड़ी में उनका एक नया गाना भी रिलीज़ हो गया है. जहां इस बार वह ‘मेरे रश्के कमर…’ गाना गाती दिखाई दे रही हैं. ख़ास बात ये है कि इस बार उन्होंने ये गाना ढोल की तान पर गाया है. आप भी इस गाने को सुनकर उनके फैन हो जाएंगे. बता दें, उन्होने ये गाना अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है जो देखते ही देखते वायरल भी होने लगा है. उनकी आवाज़ का जादू अब फैंस तक पहुंचते वायरल होने में कहां देर लगती है.

देसी तरीके से गए कव्वाली

ये गाना लाखों लोगों का दिल जीत रहा है जहां फ़रमानी ने इसे काफी ख़ास अंदाज़ में गाया है. इतना ही नहीं उन्होंने गाना गाते हुए अपना वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में उन्हें ढोल और टेबल जैसे देसी इंस्ट्रूमेंट्स पर तान देते देखा जा सकता है. ख़ास बात ये भी है कि गाना गाते समय उनके भाई भी उनके साथ सुर से सुर मिला रहे हैं. दोनों भाई-बहन की जोड़ी को और उनके इस गीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. कव्वाली स्टाइल में काफी कम ही ऐसे गीत इंटरनेट पर सुनने को मिलते हैं. उनके भाई ने गाने में नया फ्लेवर ऐड किया है. ये गाना ओरिजिनल से काफी अलग और अच्छा भी लग रहा है. अगर आपने ये गाना नहीं सुना है तो अभी सुन लीजिये क्योंकि इसे मिस करना बड़ी गलती हो सकती है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news