Friday, February 3, 2023
spot_img

Farmani Naaz: जानिए कैसे फरमानी नाज ने की ‘हर हर शंभू’ गाने की हरिद्वार में शूटिंग?

नई दिल्ली। ‘हर हर शंभू’ गाने से लोकप्रियता बटोरने वाली फरनामी नाज इन दिनों खूब सुर्खियों में है। फरमानी नाज ने हरिद्वार में दो गानों की शूटिंग हुई है। ये दोनो गाने ‘हरिद्वार की सैर’ और ‘घूमू गी हरिद्वार’ यहां पर शूट किया गया। ये दोनों ही गाने भगवान शिव पर आधारित हैं जो सावन में शिव भक्तों के बीच खूब पसंद किए जा रहे थे। इनका गाया हुआ हर हर शंभू गाना खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को लेकर फरमानी नाज को विवादों में भी घेरा गया।

खूब वायरल हुआ गाना

सावन के महीनों में हर हर शंभू गाना गाकर फरमानी नाज ने खूब सुर्खियां बटोरी। उनके इस गाने से कुछ इस्लामी कट्टपंथ नाराज भी हैं। लेकिन फरमनी नाज का कोई पहला गाना नहीं जो भगवान शिव पर आधारित है। इससे पहले भी इन्होंने कई गाने गाए हैं। अब सावन में इनके कई गाने वायरल हो रहे हैं। इन गानो में घूमू गी हरिद्वार और हरिद्वार की सैर भी शामिल है।

ऐसे की शूटिंग

बता दें कि हरिद्वार की सैर को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख चुका है। इस गाने को फरमानी नाज और फरमान ने मिलकर गाया है। फरमानी द्वारा यह गाना मेकिंग वीडियो जो उनका यूट्यूब चैनल है पर पोस्ट किया गया। इस गाने की शूटिंग हरिद्वार में हुई थी। अपने घर से हरिद्वार जाने तक की यात्रा को फरमानी ने एक वीडियो के जरिए दिखाया है। हरिद्वार में फरमानी नाज और भूरा ढोलकिया को उनके कई सारे फैंस मिल गए। फरमानी की टीम ने हरिद्वार में घूमने के साथ-साथ इस सुपरहिट गाने की शूटिंग पूरी की।

इंडियन आइडल 2020 में चुकी हैं हिस्सा

फरमानी नाज की आवाज को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। बता दें कि ये इंडियन आइडल 2020 का हिस्सा रह चुकी हैं। मगर बीच में उनको ये सिंगिंग शो को छोड़ना पड़ा था। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी जर्नी जारी रखी। और यूट्यूब के जरिए अपने गाने पोस्ट करने लगी। जिसकी बदौलत आज ये बहुत बड़ी सिंगर बन गई हैं। फरमानी नाज का कोई भी गाना आते ही वायरल होने लगता है।

IND vs WI: वॉर्नर पार्क के SKY में सूर्या ने बिखेरी चमक, वेस्टइंडीज को 7 विकेट से रौंदा

Rohit Sharma: कप्तान रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड, बने सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले खिलाड़ी

Latest news