Monday, August 15, 2022

फरमानी नाज अपनाएंगी हिन्दू धर्म, सामने आया वीडियो, पता चला पूरा सच

नई दिल्ली: सिंगर फरमानी नाज शिव भजन ‘हर हर शंभू’ गाकर विवादों से घिर गई हैं। इस गाने पर विवाद तो हुआ ही, मगर सावन में ‘हर हर शंभू’ गाकर फरमानी छा गईं। उनके इस गाने को 3.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और ये गिनती समय के साथ आगे बढ़ती ही जा रही है। लेकिन कुछ पिछले कई दिनों से लगातार ये दावा किया जा रहा कि भजन गाने वालीं फरमानी नाज हिंदू धर्म अपनाने जा रही हैं। इस बीच अब खुद फरमानी नाज ने एक वीडियो के माध्यम से इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है और हिंदू धर्म अपनाने वाले दावे को लेकर अपनी बार रखी हैं।

हिंदू धर्म अपनाएंगी फरमानी

गौरतलब है कि हाल ही में फरमानी नाज के नाम के ट्विटर हैंडल की ओर से ये जानकारी आई थी कि उन्होंने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने वाली हैं। जिसकी वजह से उन्होंने शिव भजन हर हर शंभू भजन भी गाया था। अब इस मुद्दे पर फरमानी ने अपनी बात रखते हुए हिंदू धर्म अपनाने वाली बात को महज एक अफवाह बताया है। एक वीडियो है जिस पर धर्म परिवर्तन वाले विषय पर फ़रमानी ने सफाई दी है।

इस वीडियो में फरमानी ये कहती हुईं दिख रही हैं कि ”किसी ने मेरे नाम से एक फेक ट्विटर अकांउट बनाया हुआ है और उसने ये सारे बातें बताई हैं कि मैं हिंदू धर्म अपना रही हूं और मेरे पूर्वज भी सालों से हिंदू धर्म की पूजा करते आ रहे हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं ये सब अफवाह है।

इस्लाम धर्म में खुश हूं-फरमानी नाज

इसके साथ फरमानी नाज ने आगे बताया है कि ”मेरी फेक ट्विटर आईडी बनाने वाले को आप सब मिलकर जरूर रिपोर्ट करे। मेरा जो ऑफिशियल ट्विटर हैंडल है वो फरमानी नाज 786 है, उस पर जाकर आप चेक कर सकते हैं कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। मैं जिस धर्म से हूं खुश हूं, सब लोग अपने धर्म में खुश होते हैं। लेकिन मेरी फेक आईडी बनाकर गलत कमेंट करने वालों के खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई जरूर करूंगी, साथ ही मेरा विनती है ऐसे किसी कलाकार को बदनाम करने की साजिश बिल्कुल भी न करे।

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news