ऐसे मिला Malaika को सुपर हिट बनाने वाला छइया छइया गाना? ये अभिनेत्री थी पहली पसंद

नई दिल्ली : आज मलाइका अरोड़ा का बॉलीवुड में काफी ऊँचा मुकाम है. उनका हर आइटम सॉन्ग आज के समय में हिट होता ही है. इन दिनों भी वह अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्टिंग से हटकर मलाइका का नाम आईटम सॉन्ग्स के लिए लिया जाता है. ऐसा ना सिर्फ उनके शानदार डांस मूव्स और होश उड़ा देने वाले आकर्षण के कारण है बल्कि उनके आइकॉनिक सॉन्ग छइया छइया की वजह से भी है.

दशक का हिट था ‘छइया छइया’

छइया छइया को मलाइका ने ट्रेन पर चढ़कर शूट किया था. इस गाने में उनके साथ शाहरुख़ खान भी मौजूद थे. जहां दोनों के डांस प्लस स्टंट ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. ‘दिल से’ फिल्म उस दौर की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी और ये गाना पूरे दशक का सुपर हिट. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने के लिए मलाइका कभी भी मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं.

हुआ खुलासा

शो-मूविंग इन विद मलाइका की शुरुआत हो चुकी है. जहां मलाइका अरोड़ा की लाइफ्स्टीले को दिखाया जाएगा. शो की शुरुआत पहले एपिसोड से हुई जहां पहले ही एपिसोड में अभिनेत्री को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. बता दें, शो-मूविंग इन विद मलाइका के पहले एपिसोड में निर्माता, निर्देशक, कोरियोग्राफर और एक खास दोस्त – फराह खान कुंदर दोस्ताना मुलाकात के लिए मलाइका के घर आती हैं.

मेकअप मैन ने बताया मलाइका का पता

उस दौरान दोनों पुरानी यादों को ताजा करते हैं. फराह मलाइका के बारे में बताती हैं, “आप ‘छइया छइया’ गर्ल हैं. लेकिन सौभाग्य से आपके लिए कुछ पांच अभिनेत्रियों ने ट्रेन में चढ़ने से इनकार कर दिया था.” वह आगे बताती हैं, ‘मलाइका कभी भी चॉइस नहीं थीं इस गाने के लिए पहले शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शिल्पा शिरोडकर और 2-3 अन्य लोगों से संपर्क किया गया था. लेकिन बाकी अभिनेत्रियां उपलब्ध नहीं थीं और एक को ट्रेन पर चढ़ने का फोबिया था. ऐसे में मेकअप करने वाले ने कहा, मलाइका बहुत अच्छी डांसर हैं. फिर जो हुआ वो तो हम सब जानते हैं जो कि इतिहास है.’

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news