बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. देशभर में नागरिकता संशोधन एक्ट का विरोध हो रहा है. जामिया, एएमयू, दिल्ली, सीलमपुर, आईआईटी मुंबई, हैदराबाद जैसे राज्यों से लेकर विश्वविद्यालयों में इस एक्ट को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. इस मामले में बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी राय रख चुके हैं. अभी तक आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट, राधिका आप्टे के साथ डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी CAA के विरोध में उतर आए हैं. अब फरहान अख्तर भी इस विरोध में करने वाली सूची में शामिल हो चुके हैं.

फरहान अख्तर ने सभी प्रदर्शनकारियों को अगस्त क्रांति मैदान में इकट्ठा होने के लिए कहा. अभिनेता ने ट्विट के जरिए कहा कि यह बहुत जरूरी है कि 19 तारीख को आपसे अगस्त क्रांति मैदान, मुंबई में इक्ट्ठा हो. क्योंकि प्रोटेस्ट बहुत जरूरी है और अब सोशल मीडिया पर अपना विरोध जताने का समय खत्म हो गया है. लेकिन उनके ट्विट के बाद आईपीएम अधिकारी संदीप मित्तल ने इसे कानून का उल्लंघन करने वाला बताया. वरिष्ठ IPS अधिकारी ने फरहान के ट्विट के बाद कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि अभिनेता ने आईपीसी की धारा 121 का उल्लंघन किया है और अधिकारी ने इस धारा को वीडियो के जरिए विश्लेषित किया.

बता दें इससे पहले जावेद अख्तर ने भी NRC और CAA का मुद्दा उठाया था. उस दौरान भी जावेद अख्तर के ट्विट का विरोध हुआ था. फरहान खान के पिता और गीतकार ने जामिया मामले पर कहा था कि लॉ ऑफ लैंड के मुताबिक किसी भी स्थिति में पुलिस को विश्वविद्याल में अधिकारियों की अनुमति के बिना घुस नहीं सकती है. ऐसा करके पुलिस ने ऐसी मिसाल कायम की है जो कि हर विश्वविद्यालयों के लिए खतरा है.

Kangana Ranaut Sexy Video: ऊफ्फ कह देंगे कंगना रनौत के इस वीडियो को देख, ऐसा कातिलाना अंदाज हर किसी को कर रहा है इंप्रेस

Akshay Kumar Good Newwz Surprise: सलमान खान की राह पर निकलें अक्षय कुमार, गुड न्यूज को लेकर कल देंगे बड़ा सरप्राइज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर