बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फरहान अख्तर इनदिनों अपनी फिल्म तूफान की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के दौरान उनके साथ एक भयानक हादसा हो गया. दरअसल जब फरहान फिल्म की शूटिंग कर रहे तो उनके हाथ के कलाई के पास के हिस्से में चोट लग गई. बाद में जब इसका एक्स-रे हुआ तो पता चला कि उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. फरहान ने अपने एक्स-रे की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

शेयर किए गए फोटो में एक मार्क को दिखाया गया है, जिससे पता चलता  है कि हाथ में फ्रैक्चर किस जगह हुआ है. हालांकि शुक्र है कि, उन्हें हेयर लाइन फ्रैक्चर हुआ है. हेयर लाइन फ्रैक्चर में हड्डी में बारीक रूप से फ्रैक्चर हो जाता है. आमतौर पर यह गिरने या किसी भारी चीज से चोट लगने से होता है. डॉक्टर चोट लगे हिस्से में लगभग एक महीने तक कोई मूवमेंट ना करने की सलाह देते हैं.

फोटो को शेयर करते हुए फरहान इसके कैप्शन में लिखते हैं-हां ये मेरे पहली बॉक्सिंग चोट है. मेरी कलाई के पास के हिस्से में हेयरलाइन फ्रेक्चर हो गया है. साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा, नो पैन नो गेन. मतलब बिना दर्द के कुछ नहीं मिलता.

फिल्म तूफान में फरहान अख्तर ने किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली है. उन्हें पूर्व विश्व चैम्पियन ड्रयू नील ने खुद इसकी ट्रेनिंग दी है.  बता दें कि फरहान ने 30 सितंबर को तूफान में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था.  फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है. फरहान, राकेश ओमप्रकाश के साथ पहले भी फिल्म भाग मिल्खा भाग में काम कर चुके हैं. वहीं इसके प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, राकेश और फरहान खुद हैं.  तूफान अगले साल 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

फिलहाल इनदिनों फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में हैं. फिल्म  में फरहान के साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी है. इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Priyanka Chopra On Good Married Life: द स्काई इज पिंक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बताए हैप्पी मैरिड लाइफ के कुछ खास टिप्स

Farhan Akhtar Apologise To Shibani Dandekar: आखिर फरहान अख्तर ने ऐसा क्या कर दिया जो गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर से मांगनी पड़ गई माफी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App