नई दिल्ली, बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हॉलीवुड का रुख कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब फरहान अख्तर भी हॉलीवुड की बहुचर्चित सीरीज मर्वेलस का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

इस रोल में आएंगे नज़र

अभिनेता, निर्देशक, स्क्रीनराइटर, गायक और निर्माता, यानी मल्टी-टैलेंटेड फरहान अख्तर अब और भी कुछ ख़ास करने जा रहे हैं. दरअसल जल्द ही अभिनेता फरहान डिज्नी प्लस की अपकमिंग सीरीज ‘मिस मार्वल’ का हिस्सा बन कर मार्वल परिवार के तौर पर आने वाले हैं. उनका किरदार मल्टी-हाइफनेट सीरीज का एक हिस्सा होने जा रहा है. सीरीज में यह इमान वेल्लानी का परिचय देता है. जानकारी के अनुसार इसमें अरामिस नाइट, सागर शेख, ऋष शाह, जेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज़, यास्मीन फ्लेचर, लैथ नाकली, अजहर उस्मान, ट्रैविना स्प्रिंगर और निमरा बुका जैसे नाम शामिल हैं.

नहीं हुआ खुलासा

हालांकि, फरहान इस सीरीज में किस करदार का हिस्सा होंगे इसका अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. साथ ही इस किरदार से जुड़ी कोई जानकारी सामने आयी है. खबरों की माने तो वह शो में गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आएंगे, इस अपीरियंस की काफी प्रभावशाली होने की उम्मीद है. मालूम हो कि मार्वल की फिल्म मिस मार्वल, 8 जून को प्रीमियर के लिए तैयार है और इमान वेल्लानी टाइटुलर कैरेक्टर कमाला खान के रूप में दिखाई देंगी, मालूम हो कमाला खान का किरदार जर्सी सिटी मेंपला-बढ़ा एक व्यस्क मुस्लिम किशोरी का हैं. जो एक गेमर है. मालूम हो कि कमाला एक महान कल्पना के साथ जन्मी एक सुपर हीरो मेगा-फैन है, खासकर कैप्टन मार्वल के संबंध में.

ये है फरहान के प्रोजेक्ट्स

वहीं, फरहान अख्तर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत ‘जी ले जरा’ का निर्देशन कर रहे हैं. ये फिल्म रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ प्रोडक्शन हाउस की नेटफ्लिक्स की बहु-वर्षीय साझेदारी है.आपको बता दें, अपनी ऐसे ही ट्रिओ निर्देशन के लिए फरहान अख्तर को पहले भी सराहा जा चुका है. जिसमें उनकी ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा भी शामिल है.अभिनेता को आखिरी बार 2021 की फिल्म तूफ़ान में देखा गया था.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर