मुंबई. ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अपनी शादी की खबरों के चलते ट्रेंड लिस्ट में टॉप पर न हों। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार्स इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह कपल 21 फरवरी को मुंबई में अपनी शादी का रजिस्ट्री करवाएंगे।

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी

इस जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया कि उन दोनों के लिए शादी तय थी, क्योंकि वे सबसे लंबे समय से प्यार में हैं। वह कुछ समय से शादी की योजनाओं पर चर्चा कर रहे हैं और आखिरकार चीजों को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया है। 21 फरवरी को, उनके रिश्ते में एक नया मोड़ आएगा, क्योंकि वह जीवन के लिए भागीदार बनने की औपचारिक प्रतिज्ञा लेंगे।

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी। अभिनेता ने पहले सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां हैं – शाक्य और अकीरा। फरहान अख्तर की आखिरी परियोजना तूफान थी, जिसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया था।

अभिनेता प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अभिनीत जी ले जरा नामक एक फिल्म का भी निर्देशन करेंगे। एक फिल्म निर्माता के रूप में बॉलीवुड में कदम रखने वाले फरहान अख्तर को शाहरुख खान और लक्ष्य अभिनीत दिल चाहता है, डॉन सीरीज जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। उन्होंने रॉक ऑन के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की !! उन्हें भाग मिल्खा भाग, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और द स्काई इज पिंक जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।

इंडियन प्रीमियर लीग की मेजबानी शुरू करने के बाद भारतीय टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय नाम शिबानी दांडेकर एक घरेलू नाम बन गई। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में भाग लिया है। शिबानी को अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब-सीरीज़ फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़ के दूसरे सीज़न में भी देखा गया था।

Ajay Devagan Sabrimala Visit : दर्शन के लिये 11 दिन फर्श पर सोए और नंगे पांव चले अजय देवगन

Mohit Raina on Marriage : टीवी के ‘महादेव’ ने अपनी शादी को लेकर किए ये बड़े खुलासे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर