बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फरदीन खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से पूरी तरह से दूरी बना ली है. सोशल मीडिया पर भी वो एक्टिव नहीं है. कभी कभार एयरपोर्ट या किसी इवेंट में वो नजर आ जाते हैं. कुछ दिनों पहले उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया था. अब उनकी एक और फोटो परिवार के साथ सामने आई है इस फोटो में भी फरदीन बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं. फरदीन ने अपना वेट काफी बढ़ा लिया है और जिसके चलते उनका वो चॉलेटी लुक बिल्कुल खत्म हो गया है. 

फरदीन खान इस फोटो में अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. कुछ महीने पहले ही वो दूसरे बच्चे के पिता बने हैं. इस फोटो में फरदीन पूरे ब्लैक गैटअप में नजर आ रहे हैं हालांकि इससे पहले जो उनकी फोटो वायरल हुई थी उससे फरदीन ने अपना वेट काफी लूज किया है जैसा की इस फोटो में देखने को मिल रहा है लेकिन फिल्मों में जिस अंदाज में फरदीन नजर आते थे वो कहीं खो गया है. 

बता दें फरदीन खान ने ओम जय जगदीश, हे बेबी, और लव के लिए कुछ भी करेगा जैसी फिल्मों में काम किया है. फरदीन के चॉलेटी लुक की लड़कियां काफी दीवानी थीं. फरदीन आखिरी बार दूल्हा मिल गया में साल 2010 में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और यहां से ही फरदीन ने अपने करियर पर भी ब्रेक लगा दिया. छोटे पर्दे पर भी फरदीन ने कदम नहीं रखा. खैर उनका लेटेस्ट लुक देखने के बाद उनके फैंस का ना जानें क्या रिएक्शन होगा. 

10 साल बाद इस फिल्म से दमदार कमबैक कर रही हैं शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी

बॉलीवुड के 10 ऐसे हीरो, जिनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App