मुंबई: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबरें पिछले काफी दिनों से अटकलों का बाजार काफी गर्म है. इस बीच बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर आनंद आहूजा ने सोनम कपूर की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. फराह खान ने कलर्स चैनल के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में सोनम कपूर की शादी से जुड़े हर रहस्य से पर्दा उठा दिया है. फराह खान ने शो के दैरान नेशनल टीवी पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है.

फराह खान ने शो के दौरान अपने और अनिल कपूर के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि मैं और अनिल बहुत अच्छे दोस्त हैं, हम एक दूसरे को ‘पापाजी’ बुलाते हैं. अनिल कपूर मेरे इतने अच्छे दोस्त हैं कि मैं उनकी बेटी (सोनम कपूर) का संगीत कोरियोग्राफ कर रही हूं. फराह खान की बातों से साफ पता चलता है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फिलहाल अभी तक सोनम कपूर की फैमिली और आनंद आहूजा की फैमिली की तरफ से ऐसी किसी बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम कपूर और आनंद अगले महीने 6 या 7 मई को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सोनम कपूर की शादी के फंक्शन्स को लेकर पूरा बॉलीवुड काफी उत्साहित है. खबर है कि सोनम कपूर की शादी के फंक्शन में फिल्म निर्माता करण जौहर दुल्हन सोनम कपूर के लिए एक सरप्राइज एक्ट कर सकते हैं. खबर है कि सोनम कपूर के संगीत के फंक्शन में करण जौहर ‘प्रेम रतन धन पायो’ गाने के टाइटल ट्रेक पर डांस करते नजर आएंगे. खास बात यह है कि करण जौहर के इस डांस को खुद फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी. फराह खान की निगरानी में संगीत फंक्शन का रिहर्सल अनिल कपूर के घर पर जारी है.

क्या आनंद आहूजा के साथ शादी के बाद बॉलीवुड जगत को अलविदा कह देंगी सोनम कपूर ?

सोनम कपूर की शादी में इस गाने पर थिरकेंगे करण जौहर, फराह खान करेंगी कोरियोग्राफ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App