बॉलीवुड डेस्क मुंबई. फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से‘ के ट्रेलर को बाद अब फिल्म का गाना ‘राफ्ता राफ्ता’ भी रिलीज हो गया है.  गाने में सलमान खान सनी देओल, बॉबी देओल, सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र और रेखा है. खास बात ये है कि इस गाने को जोर्डी पटेल, दिशा शर्मा, आकाश ओझा, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा और विशाल मिश्रा ने साथ मिलकर गाया है. इस गाने के रिलीज होने के बाद से लोगों को प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं.

एक यूजर ने लिखा- धर्मेंद्र बॉलीवुड के रियल ही- मैन हैं, तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि इस गाने में ड्रामा है, इमोशंस हैं इसलिए सांग शानदार है सभी कलाकार बहुत अच्छे दिख रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि आप सभी को साथ में देखकर दिल गार्डन गार्डन हो गया… मजा आ गया. गाने में एक साथ कई सितारे होने से ये गाना लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

बता दें कि ये गाना 1973 में आई फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ का है जिसे धर्मेंद्र और रेखा पर फिल्माया गया था. तब उस गाने को किशोर कुमार ने गाया था. फिल्म के इस नए गाने में सलमान खान और धर्मेंद्र के साथ रेखा और सोनाक्षी सिन्हा की कमाल की कैमिस्ट्री लोगों का खूब दिल जीत रही है. इस गाने को सलमान और धर्मेंद्र के अलावा गाने में मौजूद सभी सितारों ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसपर लोगों के जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं.

Rafta Rafta Song: यमला पगला दीवाना फिर से के गाने राफ्ता राफ्ता में धर्मेंद्र-सलमान खान के डांस के बीच रेखा और सोनाक्षी ने मारी एंट्री

कृति खरबंदा के सेक्सी पोल डांस वीडियो ने इंटरनेट पर कुछ ही घंटों में लगाई आग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App