बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दृष्टि धामी और शक्ति अरोड़ा का शो सिलसिला बदलते रिश्तों का विवाद में आ चुका है. इस सीरियल में दृष्टि धामी नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं. शो में दृष्टि और शक्ति के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. जिसको लेकर ये शो दर्शकों के निशाने पर आ गया है. शो को लेकर फैंस काफी गुस्सें में हैं और लगातार शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शो को ट्रॉल किया जा रहा है. शो में एक्स्ट्रा मैरि‍टल अफेयर का प्लॉट टीवी फैन्स को परेशान कर रहा है. इसकी वजह से शो के किरदार नंदिनी और कुणाल पर दर्शकों का गुस्सा फूट रहा है.

बता दें कि, शो में नंदिनी शक्ति की पत्नी मौली की दोस्त का रोल प्ले कर रही हैं. शो में नंदिनी पर घरेलू हिंसा होती है और वह अपनी सहेली मौली के घर आकर रहने लगती हैं उसके बाद नंदिनी और शक्ति में प्यार हो जाता है. यूजर्स सोशल मीडिया पर शो को लेकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. यूजर्स नंदिनी और कुणाल के किरदार को सोशल मीडिया पर भला बुरा बोल रहा हैं वहीं कई यूर्जस शो को बंद करने की डिमांड कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि, इस शो को लोग परिवार के साथ देखते हैं और लोगों का कहना है कि इस शो में एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के साथ इंटिनेट सीन भी दिखाया जा रहा हैं.

लोगों ने शो के लीड एक्ट्रर्स शक्ति और दृष्टि के इंटीमेट सीन्स को देखकर नाराजगी जताई है. वहीं शो को बंद करने की मांग की है. बता दें कि, इससे पहले भी सोनी टीवी का शो ‘पहरेदार पिया की’ के कंटेंट को लेकर खूब विवाद हुआ था. इस शो में एक 12 साल के लड़के की शादी 25 साल की लड़की से होती हुई दिखाई गई थी जिसके बाद दर्शकों ने अपना विरोध जताते हुए, इस शो के खिलाफ ऑनलाइन पेटिशन शुरू कर दी थी. इसके बाद शो को बीच में ही बंद कर दिया गया था.

Drashti Dhami Photos: दृष्टि धामी की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

मधुबाला फेम एक्ट्रेस दृष्टि धामी को नहीं मिले उनके बकाया 35 लाख रुपए, प्रोड्यूसर के ख‍िलाफ दर्ज की श‍िकायत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App