Monday, January 30, 2023

ऐश्वर्या के पिता का किरदार निभाने वाले विक्रम गोखले की हालत नाज़ुक, फैंस कर रहे दुआ

मुंबई. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से ये साल बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा है, ऐसे में बॉलीवुड के लिए एक और दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक बताई जा रही है. विक्रम गोखले बीते कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत ठीक नहीं है. मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर की हालत नाज़ुक है. डॉक्टर्स का कहना है कि वो उनके इलाज में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं.

विक्रम गोखले की तबियत

विक्रम गोखले पुणे के अस्पताल में भर्ती हैं. CINTA के सीनियर अध्यक्ष मनोज जोशी ने दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की तबियत के बारे में जानकारी दी है. उनका कहना है कि वे (विक्रम गोखले) क्रिटिकल हैं और वो पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

गोखले के लिए दुआ कर रहे फैंस

विक्रम गोखले की नाजुक हालत के बारे में पता चलते ही अभिनेता के तमाम फैंस दुखी हो गए हैं. विक्रम गोखले के करीबी और सभी चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं, हर कोई यही चाहता है कि विक्रम गोखले जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.

विक्रम गोखले की उम्र 82 साल है, कहा जा रहा है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इलाज के बाद उनकी सेहत में सुधार भी होने लगा था, लेकिन फिर उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. विक्रम गोखले को उनके किरदारों के लिए बहुत पसंद किया जाता है. हम दिल दे चुके सनम में वो ऐश्वर्या के पिता का किरदार निभा चुके हैं.

 

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से नया वीडियो वायरल, मसाज के बाद शाही खाना खाते दिखे AAP नेता

Layoffs: अब HP करेगा बड़े स्तर पर कर्मचारियों की छंटनी, Tech Companies से उठ रहा लोगों का भरोसा

Latest news