बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फैजल सिद्दीकी जो टिकटॉक स्टार हैं, इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. वायरल हो रहे वीडियो को लेकर फैजल सिद्दीकी पर आरोप लगा है कि इस वीडियो के जरिए वो लड़कियों पर होने वाले एसिड अटैक को बढ़ावा दे रहे हैं. ये मामला इतना बढ़ चुका है की राष्ट्रीय महिला आयोग के द्वारा भी इस पर कार्रवाई कर दी गई है, जिसके बाद से टिक टॉक से फैजल के इस वीडियो को हटा दिया गया है.

 अब जाकर टिक टॉक स्टार फैजल सिद्दीकी ने इस पूरे मामलें पर अपना रिएक्शन दिया है. फैजल का कहना है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उससे वो किसी भी तरह से एसिड अटैक को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैजल ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें फैजल ने लिखा है कि आप सभी देख रहे हैं, कि मुझ पर एसिड अटैक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है.

 फैजल का कहना है कि एक वीडियो का हॉफ पार्ट काट कर ऐसा दिखाया जा रहा है कि मैं एसिड अटैक को बढ़ावा दे रहा हूं. अपने पोस्ट में फैजल ने लिखा कि ये सब बिलकुल सही नहीं है, वीडियो के पहले पार्ट को मैं जोड़ देता हूं, आप वहां ठीक से देख पाएंगे कि वो पीने का पानी है और कुछ नहीं, ऐसे में आपकोल समझने की कोशिश किजिए, आखिर कौन पीता है एसिड.

इतना ही नहीं फैजल ने आगे लिखा कि जो लड़की वीडियो में दिखाई दे रही है, वो एक मेकअप आर्टिस्ट है. कई बार पहले भी मैं उसके साथ वीडियो बना चुका हूं, ऐसे में किसी भी तरह से मैं एसिड अटैक को बढ़ावा नहीं दे रहा हूं, ये सिर्फ अपनी कला को सामने रखने का एक तरीका है मेरे लिए. फजल का कहना है कि ये टिकटॉक वर्सेज यूट्यूब को लेकर चलने वाली बहस को इसके जरिए भुनाने की कोशिश की गई है.

Faizal Siddiqui Acid Attack Video: फैजल सिद्दीकी को लताड़ने के संग-संग सोना मोहापात्रा ने सलमान खान पर भी कसा तंज

Jacqueline Fernandez Latest Sexy Photos: जैकलीन फर्नांडीस के इस लेटेस्ट लुक में दिखा भरपूर बोल्डनेस, सेक्सी फोटो वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App