बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पिछले साल 2018 दिसंबर में रिलीज हुई कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ काफी सुपर-डुपर हिट हुई थी. ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म का असली नाम कोलार गोल्ड फील्ड्स है, जिसे शॉर्ट फॉर्म में केजीएफ (KGF) कहा जाता है. फिल्म में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इस फिल्म का निर्देशन प्रशान्त नील ने किया है. इसके साथ ही इस फिल्म के निर्माता विजय किरगंदुर हैं. वहीं इस फल्म को लेकर एक खास बात सामने आई है. फिल्म के निर्देशक प्रशान्त नील ने फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी की जगह श्रद्धा श्रीनाथ को पहला ऑफर दिया था.

एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने आउथ इंटस्ट्री की कई फिल्मों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित कर चुकी हैं. श्रद्धा का पहली बार तमिल और तेलुगु फिल्म यू टर्न में देखा गया था. इस समय श्रद्धा श्रीनाथ अपनी फिल्म जर्सी के प्रनोशन में व्यस्त हैं, जो आज रिलीज की गई है. वहीं इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में नानी नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही के फिल्म के प्रमोशन के एक कार्यक्रमों के दौरान श्रद्धा श्रीनाथ ने सभी को एक बात बताते हुए उनके होश उड़ा दिए, उन्होंने बताया कि कन्नड़ स्टार यश की फिल्म KGF के ऊपर जा कर उन्होने नानी की फिल्म को चुना.  

जी हां, श्रद्धा श्रीनाथ ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि एक स्टार के रूप में मैंने नानी के साथ कई बार काम किया है. इसलिए मैं उन्हें यश से पहले चुनूंगी. लेकिन मैं इस बात को मानती हूं कि यश ने भी इस स्टारडम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है. मुझे पता है कि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने एक छोटे परदे पर कैसे संघर्ष किया है. उन्होंने पूरी दुनिया में कन्नड़ फिल्मों की क्षमता का बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

वहीं अगर फिल्म की एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी की बात की जाए तो श्रीनिधि शेट्टी एक कन्नड़ इंटस्ट्री की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और वह एक बेहतरीन मॉडल है, जो किनिगोली कर्नाटक से आती है. उनका जन्म 21 अक्टूबर 1992 को हुआ था. वह मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्म इंटस्ट्री में काम करती हैं. उन्होंने कई मॉडलिंग कॉन्टेस्ट जीती हैं और कई मॉडलिंग कॉन्टेस्ट में भाग लेती आई हैं. इतना ही नहीं श्रीनिधि शेट्टी भारत की सबसे खूबसूरत मॉडल्स में से एक हैं.

Salman Khan Katrina Kaif Bharat Emoji: ईद 2019 पर रिलीज होने वाली सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म भारत को मिली नई इमोजी

Indias Most Wanted Box Office Collection Day 3: अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App