Thursday, August 11, 2022

उर्फी की हालत गंभीर, अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुई एडमिट

मुंबई: अपने फैशन से खुद की पहचान बनाने वालीं उर्फी जावेद को लेकर एक चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आई है। शनिवार को पता चला कि उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है। बीते दिन भी उर्फी को पैपराजी ने स्पॉट किया था। जहां वो पोज देती नजर आई थी। लेकिन अचानक से उर्फी की तबीयत बिगड़ने से फैंस परेशान हो गए हैं। इस बीच उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट दी है। उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर साझा की है।

उर्फी की हालत नाजुक

अस्पताल के बेड पर उर्फी हैं और वो खाना खाती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे के हाव-भाव देखकर साफ़ पता चल रहा है कि तबीयत बिगड़ने से उन्हें खाना अच्छा नहीं लग रहा है। उर्फी ने अपनी फोटो के साथ लिखा- ‘मैं यहां हूं इसलिए इतना वक्त है।‘ आगे उन्होंने लिखा, ‘हां ये हो गया, मैं लगातार अपने स्वास्थ्य को अनदेखा कर रही थी, जिसका परिणाम ये है।

उर्फी की लड़ाई

हाल ही में उर्फी जावेद और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बीच सोशल मीडिया पर बहस हो गई थी। चाहत ने उर्फी की तस्वीरों के साथ लिखा कि इस तरह के कपड़े पहनकर सड़क पर कौन जाता है। न्यूड होने पर मीडिया से पब्लिसिटी मिलती है। चाहत को उर्फी ने करारा जवाब दिया और कहा कि दुनिया में कौन क्या करता है इससे उन्हें मतलब नहीं होना चाहिए। उन्होंने चाहत को कहा कि वो पैपराजी को पैसे देती हैं इसके बावजूद उन्हें कवरेज नहीं मिलती हैं। यही वजह है कि उन्हें उनसे ईर्ष्या है।

मसाबा ने की थी उर्फी की तारीफ

उर्फी के फैशन सेंस को लेकर हाल ही में डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने उनकी सराहना की। मसाबा ने कहा कि वो जो कुछ भी पहनती हैं उसके पीछे एक सोच होती है। जिस तरह उर्फी हर दिन हील्स पहनकर पैपराजी को पोज देती हैं कोई तीन दिन ये करके दिखा दे हालत खराब हो जाएगी।

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news