नई दिल्ली. सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर लगातार एक बाद एक रिकार्ड तोड़ती नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी और कैटरीना कैफ को पिछे पछाड़ते हुए नंबर 1 हो गई हैं. उनका वीडियों देखने के लिए करोड़ों की संख्या पर लोगों ने प्रिया को गूगल पर सर्च किया जिसके कारण बॉलीवुड के बड़े सितारों के रिकार्ड धराशायी हो गए है.प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया हैं. इसी के साथ प्रिया प्रकाश कैटरीना कैफ, सनी लियोनी जैसे हस्तियों के बीच आकर खड़ी हो गई है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर बस एक वीडियो से लाखों दिलों को दिवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश केरल में त्रिसूर नामक शहर से हैं. प्रिया प्रकाश 18 साल की हैं और वह अभी कॉलेज में हैं. प्रिया प्रकाश त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा हैं. प्रिया अपने कॉलेज और वहां के दोस्तों को काफी प्यार करती हैं. फिलहाल वह अपने फिल्मी करियर डेब्यू करने को तैयार है. उनका वायरल वीडियो दरअसल उनकी डेब्यू मलयाम फिल्म का हैं. फिल्म के डायरेक्टर ने वैलेंटाइन के मौके पर इस वीडियो को शेयर किया जो कि रात भर में ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. प्रिया प्रकाश को एक्टिंग के अलावा मॉडलिंग में काफी अनुभव है और कई बार बड़े रैम्प वॉक कर चुकी हैं. कई बड़े मॉडलिंग शो में हिस्सा बन चुकी प्रिया को कैमरे के सामने आना बेहद पसंद है और वे कैमरा लेंस में अपने पूरे जीवन को कैप्चर करना चाहती हैं.

जानिए गूगल ग्राफ पर कैसे नंबर 1 बनी प्रिया प्रकाश वारियर

यह ग्राफ गूगल सर्च का है. इस पर सबसे ज्यादा प्रिया प्रकाश को सर्च किया है. 100 लोगों में से 46 लोग प्रिया को सर्च कर रहे हैं तो वहीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोन को सिर्फ 31 लोग सर्च कर रहे हैं. कैटरीना कैफ को 100 में से केवल 5 लोग ही सर्च कर रहे हैं. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी प्रियंका को 3 लोग ही सर्च कर रहे है. बॉलीवुड की सबसे क्यूट और जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट को गूगल सर्च पर 2 लोग सर्च कर रहे हैं. रातोंरात इटंरनेट से सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस बनी है. ग्रफ पर दिख रही पीली लाइन प्रिया प्रकाश की है जो कि सबसे ऊपर है. नीली लाइन सनी लियोन की है. इसी तरह पिकं लाइन कैटरीना की हरी लाइन आलिया भट्ट पर्पल लाइन प्रियंका चौपड़ा की है.

Thank you for all the love and support?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

Friends buy you food. Best friends eat your food.???

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

I do the thing called what i want✨

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

ये भी पढ़े

काइली जेनर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद एक दिन में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाने वाले दुनिया की तीसरी सेलिब्रिटी बनीं प्रिया प्रकाश वारियर, 6 लाख से ज्यादा लोगों ने किया फॉलो

न्यू इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल वीडियो में मौजूद रोशन अब्दुल राहूफ को जानते हैं आप?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App