मुंबई.बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के सभी बेहद इंतजार कर रहे हैं. करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म धड़क में ईशान खट्टर के अपोजिट डेब्यू से पहले जाह्नवी के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. बड़े पर्दे पर नजर आने से पहले जाह्नवी अगले महीने वोग के कवर पेज पर नजर आएंगी. वोग मैग्जीन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा- ‘जाह्नवी मई महीने के कवर पेज के लिए शूट करेंगी और उनका लुक ऐसा होगा जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. जाह्नवी इस शूट में बेहद खूबसूरत नजर आने वाली है और करण जौहर उनका इंटरव्यू करने जा रहे है. फैंस को पहली बार पता लगेगा कि जान्हवी किस तरह की व्यक्ति है, उनके सपने, आकांक्षाएं और उनके जीवन के बारे में सब कुछ पता लगने वाला है.”

जाह्नवी इससे पहले मार्च महीने में अपनी मॉम श्रीदेवी के साथ शूट करवाने वाली थीं, लेकिन उनके अचानक चले जाने से ये संभव नहीं हो पाया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी के साथ शूट पर उनकी छोटी बहन खुशी भी जाएंगी. श्रीदेवी के करीबी करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के भी जाह्नवी के पहले शूट में जाने की उम्मीद है. फिलहाल, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म को शंशाक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. धड़क मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट की हिंदी रिमेक है. फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर नागराज मंजुले ने डायरेक्ट की थी. धड़क की शूटिंग पूरी होने की खुशी में बोनी कपूर बीती रात दोनों बेटियों के साथ डिनर पर गए थे. फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होगी.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

Wedding season got me like 🤒

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

स्कूल प्रॉम नाइट में इस अंदाज में नजर आईं श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर

श्रीदेवी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर परिवार ने जताई खुशी, बोनी कपूर के साथ बेटी जाह्नवी और खुशी का आया ये बयान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App