बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई के बाद से लगातार हर तरफ से बधाई दी जा रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और मिक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर सगाई की घोषणा की है. इसके बाद से कई सेलेब्स ने फोटो पर कमेंट किया है. इस कड़ी में प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर की भी नाम जुड़ गया है. शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई को लेकर बधाई दी है.

खबरों की मानें तो, शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकिमंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोसन के दौरान एक इंटरव्यू में शाहिद से जब प्रियंका और निक की सगाई के बारे में पूछा गया तो शाहिद ने कहा, प्रियंका और निक को में इगेजमेंट की बहुत-बहुत बधाई देता हूं. शादी एक खूबसूरत चीज है, मैं ऐसा अपने एक्सपीरियंस से कह सकता हूं और मैं उन्हें ऑल द बेस्ट कहता हूं. आपको बता दें कि शाहिद और प्रियंका कमीने और तेरी मेरी कहानियां में काम किया था.

शाहिद और प्रियंका के अफेयर की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटौरी थी. एक बार शाहिद को प्रियंका के घर तौलिये में लपेटे हुए भी देखा गया था. एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि उन्होंने शाहिद को अपने घर कॉफी के लिए इनवाइट किया था. इसी वजह से वह वहां थे. इससे पहले भी शाहिद को प्रियंका के घर में देखा गया था. बता दें कि, कभी भी शाहिद और प्रियंका ने अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात नहीं की.

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

मंगेतर प्रियंका चोपड़ा के गजब ठुमके देख निक जोनास के दिल में बजी घंटी, शेयर किया क्यूट वीडियो

Priyanka Chopra Nick Jonas Engagement: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई पार्टी की पहली फोटो आई सामने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App