Evelyn Sharma On Breastfeeding 

नई दिल्ली, Evelyn Sharma On Breastfeeding  ये जवानी है दीवानी में अपने किरदार से फेम कमाने वाली अभिनेत्री एवलिन अपने मोथेरहुड को एन्जॉय कर रहीं हैं. जिस पर अपनी ब्रेस्टफीडिंग यानि स्तनपान से जुडी तस्वीरों को लेकर ट्रॉल होने पर उन्होने इसको शर्मनाक नहीं होने की बात कही है.

स्तनपान करवाते की थी फोटो साझा

बीते दिनों एवलिन ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी. जिसमें वह अपनी बेटी को स्तनपान करवाती नज़र आ रहीं थी. इस फोटो को कई लोगो ने अनमोल बताया था. माँ बेटी के इस प्यार पर कई लोगो के अच्छे रिएक्शन तो आये पर बात अगर सोशल मीडिया की हो तो यहां ट्रॉल्स की कमी नहीं है. कई यूज़र्स ने उनकी इस तस्वीर को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया था.

एवलिन ने दिया जवाब

अब इस मामले में एवलिन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रॉल्स को खुलकर जवाब दिया है. उनका कहना है कि वो ट्रॉल्स पर ध्यान नहीं देतीं, जो मेसेज पॉज़िटिव हैं उन पर फोकस रखती हैं. अपनी इस मडरहुड की यात्रा को वह अपने फॉलोवर्स और फैंस के साथ साझा करना चाहती हैं. अपने ट्रॉल्स पर जवाब देते हुए उन्होंने आगे कहा कि ब्रेस्टफीडिंग जैसी चीज़ें संवेदना और ताकत को एक ही तस्वीर में साथ दिखती है. मुझे ये खूबसूरत लगा, और इसमें शर्माने जैसा कुछ नहीं है. स्तनपान नेचुरल है और यह स्वस्थ चीज़ों में से एक है.

सभी माँओ को दिया संदेश

एवलिन ने एक बातचीत के दौरान ये बात बताई और सभी उन औरतों को ये सन्देश दिया जो माँ हैं, बच्चे को हर कुछ देर में फीड करवाना होता है. यह मानसिक और शारीरिक रूप से थका देने वाला है. मैं इस तस्वीर से उन सभी माँओं को सन्देश देना चाहती हूं की वे सभी अकेली नहीं है.

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर