मुंबई. 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे इस दिन देखने को मिला कि प्यार करने वालों पर वैलेंटाइन डे का खुमार कैसे सर चढ़ कर बोल रहा था. 14 फरवरी के दिन पूरी दुनिया प्यार के रंग में रंगी हुई थी. चाहे वह बॉलीवुड सेलिब्रटी हो या फिर आम आदमी हर किसी ने अलग – अलग से अपना वैलेंटाइन डे मनाया और आपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाया. शाहिद कपूर, सोनम कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन सबने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया और तस्वीरें शेयर की ऐसे में बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री ईशा कैसे पीछे रह सकती थी.

अभी कुछ देर पहले ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसे देख कर आप अंदाजा लगा सकते है कि ईशा गुप्ता का वैलेंटाइन डे कैसा रहा होगा मतलब ईशा को भी उनका वैलेंटाइन मिल गया.ईशा गुप्ता ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं उस तस्वीर में ईशा के बेस्ट फ्रेंड भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने बहुत ही खूबसूरत सा कैप्शन लिखा हैं.

जिसे पढ़कर ऐसा लग रहा है कि ईशा को कही अपने बेस्ट फ्रेंड से प्यार तो नहीं हो गया वैसे इसके बारे में हम तो कुछ ज्यादा नहीं कह सकते क्योंकि यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी हॉट, सेक्सी और सेमी न्यूड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को उनके फैंस इतना पसंद करते हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं . कभी-कभी ईशा को उनकी बोल्ड तस्वीरों के चलते ट्रोल भी किया जाता हैं.

ईशा गुप्ता ने पलटन के सेट से शेयर की तस्वीर,फिल्म में बनेंगी अर्जुन रामपाल की पत्नी ;

बोल्ड फोटो को लेकर फिर ट्रोल हुईं ईशा गुप्ता, सोशल मीडिया पर मिले भद्दे कमेंट 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App