नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता अक्‍सर अपनी दिलकश अदाओं और बोल्‍ड तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच एक बार फिर ईशा अपने बोल्‍ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

अपनी लेटेस्ट फोटो में ईशा गुप्‍ता ब्लैक बिकिनी पहने हुए बेड पर बैठकर मिरर सेल्फी ले रही हैं। फोटो में उनकी कर्वी फिगर और टोन्ड बॉडी को देखकर फैंस दिवाने हुए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और वह अक्‍सर अपने सोशल हैंडल से एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में ईशा का मदहोश कर देने वाला अंदाज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे आप देखते रह जाएंगे।

ईशा गुप्ता को इंस्टाग्राम पर 53 लाख लोग फॉलो करते हैं और यही वजह है उनके पोस्ट करते ही उनकी तस्वीरें या वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो जाया करती हैं। बॉलीवुड में ईशा बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। फिल्मों के अवाला वह फोटो शेयरिंग प्लेफार्म पर अपनी बोल्ड अदा दिखाने में परहेज नहीं करती हैं। तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह वाईट कलर की मोनोक्रोम बिकिनी में अपनी टोन्‍ड बॉडी दिखाती हुईं नजर आ रही हैं

डीप नेक स्‍टाइलिश ड्रेस में अपना क्‍लीवेज फ्लॉन्‍ट करती हुईं ईशा गुप्‍ता बेहद हसीन लुक में नजर आ रही हैं। बोल्‍ड एक्‍ट्रेस अपनी इस तस्‍वीर में मदहोश कर देने वाले अंदाज में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं।

बता दें, ईशा गुप्‍ता ने 2012 में आई फिल्‍म ‘जन्‍नत 2’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्‍होंने ‘राज 3डी’, ‘रुस्‍तम’, ‘कमांडो 2’ और ‘बादशाहो’ ‘हमशक्ल्स,’ ‘ पलटन, ‘ ‘ गोरी तेरे प्यार में’, ‘बेबी’ जैसी फिल्‍मों में काम किया। ईशा को आखिरी बार अजय देवगन की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ में देखा गया था।

बॉलीवुड की बिंदास बेब ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है। वहीं पिछले साल ईशा ने जी-5 की वेब-सीरीज़ ‘रिजेक्टएक्स’ से डिजीटल डेब्यू की थीं। वही इसके अलावा ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अपनी हॉट-हॉट तस्वीरें शेयर करती रहतीं है।

Dilip Kumar Death Political Reaction: राजनीति के दिग्गजों ने भी किया दिलीप कुमार को याद, पीएम मोदी, राहुल गांधी और अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Actor Dilip Kumar Death: दिलीप साहब की मौत की खबर से बॉलीवुड में पसरा मातम, अमिताभ बच्चन बोले- हमने एक संस्था को खो दिया