बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Esha Deol Reveals Daughter Miraya Name Reason: ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के घर 10 जून को बेटी को जन्म हुआ. जिसके बाद से पूरा परिवार बेहद खुश है और दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर उत्साहित है. बेटी के जन्म के बाद बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को अस्पताल में देखा गया.

एक्ट्रेस ईशा देओल ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि भरत तख्तानी और मैं बेहद खुश हूं. परिवार में एक और लड़की का होना बेहद अच्छा है. भरत काफी खुशकिस्मत हैं जो तीन खूबसूरत महिलाओं से घिरा होगा. मिराया और राध्या एक-दूसरे के पूरक होंगे. उनके पति, भारत तख्तानी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. मिराया ईशा की तरह दिखती है, और राध्या मेरी तरह दिखती है. इसलिए, मुझे खुशी है कि हमारे पास ऐसे बच्चे हैं जो हमारे समान हैं.

अपनी दूसरी बेटी मिराया के नाम रखने के पीछे के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक वेबसाइट से कहा कि, “जब भगवान कृष्ण राधा की पूजा करते हैं, तो उसे राध्या कहा जाता है, जबकि मिराया का अर्थ भगवान कृष्ण का भक्त है.

दोनों बेटियों में यह बात कॉमन है और मुझे राध्या और मिराया एक साथ नाम बुलाने बेहद अच्छा लग रहा है. ईशा ने बताया कि घर में हर कोई परिवार में नए सदस्य के आगमन का जश्न मनाने में बिजी है.

ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के जन्म से जुड़ी एक प्यारी से फोटो पोस्ट की. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि बेबी गर्ल मिराया तख्तानी ने 10 जून, 2019 को जन्म लिया. ईश्वर का धन्यवाद.

Deepika Padukone Ranveer Singh Photo: दीपिका पादुकोण हैं घर की बॉस, रणवीर सिंह ने फोटो शेयर कर बताई ये बड़ी बात

Bharat Actor Salman Khan Thanks MS Dhoni And Team India Players: लंदन में महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या सहित टीम इंडिया के प्लेयर्स ने देखी फिल्म भारत, सलमान खान ने कहा शुक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App